Sukant Bjp

बंगाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर स्वामी विवेकानंद का अपमान करने का आरोप, सड़क पर उतरेगी तृणमूल

Kolkata Hindi News, कोलकाता।  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार पर स्वामी विवेकानंद का अपमान करने का आरोप लगा है। इसके खिलाफ तृणमूल कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार आधी रात को कोलकाता आ रहे हैं। वे मंगलवार को पूरे दिन शहर में रहेंगे। इस दिन तृणमूल ब्लॉक दर ब्लॉक विरोध प्रदर्शन करेगी। सोमवार को तृणमूल की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, युवा तृणमूल नेता ब्लॉकों में स्वामीजी की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

जुलूस में स्वामीजी की विचारधारा के साथ फुटबॉल भी नेताओं के साथ रहेगा। जुलूस के अंत में फुटबॉल भी खेला जा सकता है। कोलकाता में जुलूस का नेतृत्व युवा तृणमूल नेता सोयेनी घोष करेंगी। उनकी एक ही मांग है कि अमित शाह और सुकांत मजूमदार को स्वामीजी का अपमान करने के लिए माफी मांगनी चाहिए।

तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि सुकांत मजूमदार ने स्वामीजी का अपमान किया है। डैमेज कंट्रोल करने के लिए अमित शाह शहर आ रहे हैं लेकिन इस दौरे पर कोई काम नहीं होगा। दरअसल, रविवार को ब्रिगेड में ”लख कंठ गीतापाठ” के बारे में बात करते हुए सुकांत मजूमदार ने कहा कि बंगला कई युगों से इस पारंपरिक संस्कृति का धारक और वाहक रहा है।

भक्ति आंदोलन का केंद्र था। बीच में, वामपंथियों द्वारा बंगाल को कुछ हद तक पटरी से उतार दिया गया था। थोड़ा सा ज्ञान खतरनाक है जो लोग कहते हैं कि फुटबॉल खेलना गीता पढ़ने से बेहतर है वे वामपंथ के उत्पाद हैं। अब बंगाल सही दिशा में जायेगा। आज सही दिशा में जाने की शुरुआत है।फुटबॉल को स्वामी विवेकानंद से जोड़ते हुए तृणमूल ने इसे स्वामीजी का अपमान बताया है।

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/lok-sabha-elections-2024-trinamool-is-more-worried-about-division-in-muslim-vote-bank-than-hindu-polarization/

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

1 thoughts on “बंगाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर स्वामी विवेकानंद का अपमान करने का आरोप, सड़क पर उतरेगी तृणमूल

  1. Pingback: लोकसभा चुनाव में प्राइवेट एजेंसी की सेवाएं लेगी बंगाल भाजपा! - kolkatahindinews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *