कोलकाता महानगर का पहला ऐसा ऑनलाइन हिंदी न्यूज पोर्टल kolkatahindinews.com जो कोलकाता सहित पूरे देश की खबरों के वास्तविक तथ्यों को आप तक पहुंचाने के लिए तत्पर है। वास्तविकता ही हमारी पहचान है।
यह एक डिजिटल स्टार्टअप है जो कि आपको बंगाल के स्थानीय समाचारों के अलावा देश और दुनिया की तात्कालिक समाचारों के साथ-साथ राजनीति, साहित्य, कला, संस्कृति, मनोरंजन, अध्यात्म, व्यापार, टेक्नोलॉजी, रोजगार, कृषि, सेहत, खेलकूद, फैशन और ज्ञान विज्ञान की दुनिया से अपडेट रखता है। यह एक उभरता और चमकता हुआ गतिशील न्यूज और करंट अफेयर्स पोर्टल है।

‘अनावश्यक सनसनी और टीआरपी केंद्रित पत्रकारिता के बजाय, हम स्वस्थ पत्रकारिता में विश्वास करते हैं और समाज में निचले स्तर पर जो भी अच्छे कार्य हो रहे हैं उसे भी समाचार मानकर लोगों तक पहुँचाते हैं।

निबंधन और शर्तें : कोलकाता हिंदी न्यूज बिना किसी पूर्व सूचना के स्वविवेक से समय-समय पर अपने नियमों और शर्तों में बदलाव कर सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।