Meera

घर बसाने जा रही हैं मीरा चोपड़ा, बॉयफ्रेंड के साथ राजस्थान में लेंगी सात फेरे

Bollywood Updates, मुंबई: अभिनेत्री मीरा चोपड़ा घर बसाने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वे अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ फरवरी में विवाह बंधन में बंधेंगी। अभिनेत्री की शादी की रस्में राजस्थान में होंगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि मीरा किसी को डेट कर रही हैं। अब उनकी शादी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं।

पहले कहा जा रहा था कि अभिनेत्री की शादी मुंबई में होगी। लेकिन, सामने आ रही जानकारी के मुताबिक शादी मुंबई, नहीं, बल्कि राजस्थान में होगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो मीरा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सफेद’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के प्रमोशन से फुरसत पाते ही वे राजस्थान में वेन्यू तय करने के लिए रवाना होंगी।

अभिनेत्री की शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं। देखना दिलचस्प होगा कि शादी की डेट कब फाइनल होती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मीरा के बॉयफ्रेंड फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से नहीं हैं। हालांकि, वे किसे डेट कर रही हैं, इसकी भी पूरी डिटेल अभी सामने नहीं आई है।

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/karishma-tannas-father-did-not-want-a-daughter-to-be-born-in-the-house/

बात करें फिल्म ‘सफेद’ की तो इसका निर्देशन संदीप सिंह ने किया है, उन्होंने ही इसे लिखा है। फिल्म 29 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। मीरा के अलावा इसमें अभय वर्मा और बरखा बिष्ट भी अहम रोल में हैं। फिल्म को विशाल सिंह, जफर मेहदी और जूही पारेख मेहता ने प्रोड्यूस किया है।

कुछ दिनों पहले मीरा ने फिल्म ‘सफेद’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर साझा किया था। एक्टर मनोज बाजपेयी ने उनकी जमकर तारीफ की थी। बता दें कि मनोज बाजपेयी ने फिल्म ‘सफेद’ में वॉइसओवर भी किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *