सिलीगुड़ी नवजात बच्चों की बिक्री मामले में पटना से 2 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी में नवजात बच्चों की बिक्री मामले में अब एसओजी ने पटना से 2 लोगों को गिरफ्तार कर सिलीगुड़ी लाई है। कुल मिलाकर इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उल्लेखनीय है कि माटीगाड़ा पुलिस व एसओजी ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मंगलवार सुबह सिलीगुड़ी पहुंची है। आरोपियों के नाम नूतन कुमारी और अमित कुमार है। दोनों पटना के निवासी है। पुलिस ने बताया कि नूतन कुमारी पटना में एक आईवीएफ सेंटर में कार्यरत है।

दोनों आरोपियों को आज सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया है। उल्लेखनीय है कि शनिवार को सिलीगुड़ी में नवजात बच्चों की खरीद-फरोख्त का माटीगाड़ा पुलिस व डीडी की एक स्पेशल टीम ने ग्राहक बनकर 4 लोगों को गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ कर पटना के अन्य 2 आरोपियों के नाम सामने आये हैं। इसके बाद पुलिस व एसओजी की टीम रविवार को पटना रवाना हुई थी। आरोपियों के मोबाइल टावर लोकेशन और गुप्त सूत्रों की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया।

जमीन विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को मारा चाकु

सिलीगुड़ी। जमीन विवाद में बड़े भाई के पेट में चाकू मारकर छोटा भाई फरार हो गया। सिलीगुड़ी महाकुमा के फांसीदेवा ब्लॉक के घोषपुकुर के पतिमोहन जोत गांव में हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। घायल व्यक्ति का नाम अमूल्य सिंह है। दोनों भाइयों के बीच काफी समय से पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। मंगलवार को फिर से जमीन को लेकर दो भाइयों में विवाद शुरू हो गया, तभी अचानक छोटे भाई निर्मल सिंह ने अपने बड़े भाई के पेट में चाकू घोंप दिया।

उसे तुरंत परिजनों ने फांसीदेवा ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाजे के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया। इसकी सूचना मिलने के बाद फांसीदेवा घोषपुकुर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *