मियामी ओपन: सितसिपास चौथे दौर में, मेदवेदेव को मिला वाक ओवर

मियामी। पहले राउंड में बाई और दूसरे राउंड में वाकओवर मिलने के बाद विश्व के नंबर तीन खिलाड़ी यूनान के स्टेफानोस सितसिपास सोमवार शाम को आखिर कोर्ट पर उतरे और चिली के क्वालीफायर क्रिस्टियन गारिन को तीन सेटों में 6-3, 4-6, 6-4 से हराकर मियामी ओपन के चौथे दौर में प्रवेश कर लिया। यूनानी खिलाड़ी कंधे की चोट के कारण एकापुल्को से हट गए थे और इंडियन वेल्स के पहले राउंड में हार गए थे।

उन्हें मियामी में पहले राउंड में बाई मिली और दूसरे राउंड में फ्रांस के रिचर्ड गास्के से वाकओवर मिल गया। सितसिपास 2021 में मियामी में क्वार्टरफाइनल तक पहुंचे थे। वह इस सप्ताह अपने तीसरे एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब की तलाश में हैं। उनका अगला मुकाबला कारेन खाचानोव से होगा जिनके खिलाफ उनका 6-0 का रिकॉर्ड है।

दूसरी तरफ विश्व के पांचवें नंबर के खिलाड़ी मेदवेदेव को कोर्ट पर उतरने की जरूरत नहीं पड़ी। स्लोवाकिया के एलेक्स मोलकान के कूल्हे की चोट के कारण हटने से उन्हें चौथे दौर में प्रवेश मिल गया। मेदवेदेव का अगला मुकाबला फ्रांस के क्वेंटिन हेलिस से होगा जिन्होंने अमेरिका के मैकेंजी मैकडोनाल्ड को एक घंटे 41 मिनट में 7-6(2), 6-3 से हराया।