अस्पताल में भर्ती हुई जरीन खान, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिया हेल्थ अपडेट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अक्सर अपने पोस्ट के जरिए फैंस को अपड़ेट करती रहती है। अब जरीन खान ने एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि उन्हें डेंगू (Zareen Khan Hospitalized Due to Dengue) हो गया है। अभिनेत्री को डेंगू बुखार के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया और एक्ट्रेस ने फैंस से इसके लिए सावधानी बरतने के लिए कहा है। दरअसल, बदलते मौसम के चलते इस तरह की बीमारियां होती रहती है।

एक्ट्रेस जरीन खान भी इस बीमारी से पीड़ित है और इसलिए उन्होंने फैंस से इससे बचने का आग्रह किया है। जरीन खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। जरीन ने हाथ में ड्रिप लगाए हुए एक फोटो शेयर की थी। हालांकि अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जूस की फोटो शेयर करते हुए लिखा है #Recoverymode। एक्ट्रेस के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने डेंगू के प्रसार को रोकने के लिए सावधानियों को प्राथमिकता देने का आग्रह किया। डेंगू से बचने के लिए स्वच्छ और मच्छर-मुक्त परिवेश बनाए रखने, मच्छर निरोधकों का उपयोग करने और सुरक्षात्मक कपड़े पहनने जरुरी हैं। साथ ही इसके लक्षण दिखने पर तुरंत डॉक्टर को दिखाना चाहिए।

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

इसके साथ ही अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जरीन खान ने फिल्मों में काम किया है, जिसमें ‘हाउसफुल 2’, ‘हेटस्टोरी 3’, ‘अक्सर 2’ जैसी फिल्में शामिल है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने गिप्पी ग्रेवाल के साथ भी कुछ पंजाबी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में नजर आई थीं। फैंस को एक्ट्रेस की अदाकारी बेहद पसंद आती है और एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियो पर भी फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *