दादाभाई क्लब ग्राउंड में नगर निगम के पदाधिकारियों संग महिला संगठन ने मनायी वसंत उत्सव

सिलीगुड़ी। होली को लेकर पूरा सिलीगुड़ी शहर प्री वसंत उत्सव मनाने में व्यस्त हो गया। महिला संगठन सौमी द्वारा सोमवार को दादाभाई ग्राउंड परिसर में प्री वसंत उत्सव का आयोजन किया गया। नृत्य, गीत और अबीर उड़ाकर एक दूसरे को अबीर लगाकर दोल उत्सव या वसंत उत्सव मनाया गया।

इस अवसर पर सिलीगुड़ी नगरनिगम के मेयर गौतम देव, डिप्टी मेयर रंजन सरकार, अध्यक्ष प्रतुल चक्रवर्ती व गणमान्य समाजसेवी दिव्य ज्योति चक्रवर्ती, शांता छेत्री सहित सिलीगुड़ी नगर निगम के कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

सिलीगुड़ी कॉलेज में वसंत उत्सव आयोजित

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुजीत घोष और कॉलेज के अन्य प्राध्यापकों ने नई पीढ़ी और छात्रों के बीच वसंत उत्सव के महत्व को उजागर करने के लिए वसंत उत्सव में भाग लिया। सिलीगुड़ी कॉलेज परिसर में कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने नृत्य-संगीत की प्रस्तुति देकर वसंतोत्सव मनाया।

पिछले वर्ष कोरोना की स्थिति के कारण इस उत्सव को स्थगित कर दिया गया था। हर साल इस प्री-वसंत उत्सव का शहर के सांस्कृतिक लोगों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जाता है। कोरोना की स्थिति में सुधार के बाद इस वर्ष छात्र छात्राओं से लेकर बच्चे बूढ़े तक सभी वसंतोत्सव को हर्षोल्लास से मना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *