Women IPL : महिला आईपीएल की नीलामी फरवरी में

मुंबई। महिला इंडियन प्रीमियर लीग (महिला आईपीएल) के लिये खिलाड़ियों की नीलामी का आयोजन फरवरी में किया जायेगा। क्रिकेट समाचार वेबसाइट क्रिकबज़ ने शनिवार को यह जानकारी दी। क्रिकबज़ ने बताया कि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को एक दस्तावेज प्रेषित किया है जिसके अनुसार उन्हें 26 जनवरी शाम पांच बजे से पहले नीलामी के लिये अपना नाम दर्ज कराना होगा। इस दस्तावेज में महिला आईपीएल को ‘2023 महिला टी20 लीग’ के नाम से संबोधित किया गया है।

इस नीलामी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों के साथ-साथ वे खिलाड़ी भी अपना नाम दर्ज करवा सकते हैं, जिन्होंने अभी तक भारत के लिये पदार्पण नहीं किया है। पदार्पण कर चुके खिलाड़ियों के लिये नीलामी की शुरुआती रकम (बेस प्राइस) 50 लाख, 40 लाख या 30 लाख रुपये निर्धारित की गयी है। घरेलू खिलाड़ियों के लिये यह रकम 20 लाख और 10 लाख रुपये है।

अंडर-17 यूथ कप नॉकआउट राउंड 23 जनवरी से डेक्कन एरिना में होंगे शुरू : हीरो अंडर-17 यूथ कप के नॉक-आउट राउंड हैदराबाद के डेक्कन एरिना में 23 जनवरी से शुरू होने वाले हैं, जहां शीर्ष ट्रॉफी जीतने के लिए 16 टीमें आपस में भिड़ेंगी। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने शुक्रवार को नयी दिल्ली में एआईएफएफ कार्यालय में 16 राउंड के ड्रॉ के बाद 31 जनवरी को होने वाले फाइनल मैच की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *