सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट नशा विरोधी अभियान के तहत बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक व्यक्ति को 382 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है।  सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नर अखिलेश चतुर्वेदी ने स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप, डिटेक्टिव डिपार्टमेंट और प्रत्येक थाने को नशे के खिलाफ लगातार अभियान चलाने का निर्देश दिया है। शुक्रवार की रात स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और माटीगाड़ा थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाये गये अभियान में बड़ी सफलता हासिल की। माटीगाड़ा पुलिस सूत्रों के अनुसार 382 ग्राम ब्राउन शुगर समेत अजय शर्मा नाम के नशा कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी डालखोला के पास बिहार का रहने वाला है। शुक्रवार की रात स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप को इसकी सूचना मिली। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार माटीगाड़ा थाना क्षेत्र के खपरैल मोड़ में पुलिस ने छापा मारा। वहां पहले से आरोपी अजय शर्मा ब्राउन शुगर लेकर किसी का इंतजार कर रहा था। पुलिस एवं विशेष अभियान दल ने छापेमारी कर आरोपी सामान समेत गिरफ्तार कर लियाय़ आरोपी के खिलाफ माटीगाड़ा थाना पुलिस द्वारा एन.डी.पी.एस. की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को शनिवार को सिलीगुड़ी कोर्ट भेजा गया।

दार्जिलिंग जा रहे 2 पर्यटक सिलीगुड़ी में सड़क हादसे के शिकार, 5 घायल

सिलीगुड़ी।  दार्जिलिंग जाने के क्रम में सड़क हादसे में नदिया से आये दो पर्यटकों की मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह हुई। ज्ञात हुआ है कि 7 पर्यटकों का का टीम एक छोटे से चार पहिया वाहन से नदिया से दार्जिलिंग आ रहा था। सुबह के समय घने कोहरे के कारण दृश्यता कम रहने से पर्यटकों के वाहन ने फांसीदेवा ब्लॉक के सैदाबाद चाय बागान के पास खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दिया। घटना में दो पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी को बचा लिया गया और गंभीर हालत में उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक राणा चक्रवर्ती और गणेश सरकार हैं, दोनों नदिया जिले के रहने वाले थे। दार्जिलिंग जिला पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोरंजन घोष ने कहा कि घटना सुबह करीब पांच बजे हुई। ट्रक खराब होने के कारण सड़क के किनारे खड़ा था और ट्रक की बैक लाइट जल रही थी। पुलिस को अनुमान है कि घने कोहरे के कारण हादसा हुआ है। घटना के तुरंत बाद विधाननगर थाने की पुलिस पहुंचकर घायलों व मृतकों का रेस्क्यू कर उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भिजवाया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 7 =