बिग बॉस 17 के घर में ईशा की डेटिंग लाइफ क्यों बनी चर्चा का केंद्र?

Bigg Boss 17, Isha Malviya: बिग बॉस 17 के घर में जहां एक तरफ अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के बीच हुई हाथापाई ने सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ ईशा मालवीया की मां द्वारा अभिषेक पर उनकी बेटी के बारे में अपमानजनक टिप्पणियां करने का आरोप लगाने के बाद एक नया मोर्चा खुल गया है। इस घटना के पहले, कई हस्तियों ने अभिषेक कुमार के समर्थन में आवाज उठाई थी।

उडारियां के उनके सह-कलाकार, अंकित गुप्ता ने भी ईशा के आचरण की आलोचना की थी, जिससे स्थिति और उग्र हो गई थी। अब हाल ही में ईशा की मां, ममता मालवीया ने सोशल मीडिया पर अभिषेक की निंदा करते हुए, उनकी बेटी का लगातार अनादर करने का आरोप लगाया और संभावित कानूनी कार्रवाई का भी संकेत दिया है।

कौन हैं ईशा मालवीया?

2 नवंबर, 2003 को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में जन्मीं, ईशा ने मध्य प्रदेश के ही कोंटाई मॉडल स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। महज 13 साल की उम्र में मनोरंजन जगत में कदम रखते हुए, उन्होंने ‘बूगी वूगी’ शो में एक डांसर के रूप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जहां वो शीर्ष 3 प्रतियोगियों में शामिल थीं।

अभिनय करियर से पहले, ईशा ने विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया और 2018 में शान-ए-मध्य प्रदेश और मिस मध्य प्रदेश जैसे खिताब हासिल किए। साथ ही, उसी वर्ष उन्होंने शोएब मोहम्मद के साथ ‘हार्टबीट’ संगीत वीडियो में भी अभिनय किया।

2021 में कलर्स टीवी पर प्रसारित नाटक सीरीज ‘उडारियां’ के साथ उन्होंने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता के साथ अभिनय कर उन्हें इस शो से काफी पहचान मिली। बाद में, वह अपने पूर्व प्रेमी, अभिषेक कुमार के साथ बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश किया।

ईशा के परिवार में उनके पिता आशीष मालवीया, जो शिक्षा विभाग में क्लर्क के रूप में कार्यरत हैं, और उनकी मां ममता मालवीया शामिल हैं। फिलहाल, 21 साल की उम्र में, ईशा की डेटिंग लाइफ एक रियलिटी शो के कारण सार्वजनिक मामले की सुर्खियों में बन गई है।

उन्होंने और अभिषेक कुमार ‘उडारियां’ के दौरान साथ थे, लेकिन बाद में जब ईशा ने उन पर अपमानजनक व्यवहार का आरोप लगाया तो उनका रिश्ता टूट गया। बिग बॉस के पिछले एपिसोड में, उन्होंने खुलकर घर के अंदर अपने अशांत रिश्ते के बारे में चर्चा की। ईशा ने कुमार के अपमानजनक व्यवहार का खुलासा किया, जबकि उन्होंने उनके चरित्र पर सवाल उठाया।

हाल के एक एपिसोड में, बहस के दौरान कुमार ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री की मां ने उन्हें किसी के साथ पकड़े जाने के बाद थप्पड़ मार दिया था। मालवीया ने भी कुमार के बारे में व्यक्तिगत विवरण का खुलासा किया, जिसमें ब्रेकअप के बाद उनके मानसिक स्वास्थ्य सहायता लेने का भी शामिल था।

हालांकि ईशा ने ‘उडारियां’ में अपने प्रदर्शन से पहचान हासिल की, अब बिग बॉस में उनकी चर्चा ज्यादातर उनके पूर्व प्रेमी के साथ उसके रिश्ते के इर्द-गिर्द घूम रही है। यह देखना बाकी है कि क्या वह घर के अंदर अपने खेल से दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर पाएंगी या उनकी डेटिंग लाइफ ही

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *