हुगली में तृणमूल नेताओं की आपसी कलह में विधायक के कार्यालय पर हमला

Kolkata Hindi News, कोलकाता। हुगली। हुगली जिले में तृणमूल कांग्रेस की आंतरिक गुटबाजी काबू में नहीं आ रहा है। उसी क्रम में बालागढ़ के विधायक मनोरंजन व्यापारी के कार्यालय पर हमले की घटना हुई है। उल्लेखनीय है कि बुधवार को ही मनोरंजन ने एक फेसबुक पोस्ट कर अपने ऊपर हमले की आशंका जाहिर की थी। फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि उनके विधानसभा क्षेत्र में उनपर कभी भी हमला हो सकता है।

इसके बाद बुधवार देर रात विधायक के जीराट स्थित कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना घटी। विधायक ने इस तोड़फोड़ का आरोप तृणमूल कांग्रेस के ही दूसरे गुट पर लगाया है। गुरुवार सुबह विधायक ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर लिखा, ””आख़िरकार मेरा डर सच हो गया।

रूना खातून और उसके पति अरिजीत ने दलबल के साथ मेरे जिराट कार्यालय पर हमला कर दिया। दरवाजे-खिड़कियाँ टूट गईं। दीदी की तस्वीर, पार्टी का झंडा तोड़ कर फेंक दिया गया। बालागढ़ के लोग सोचें, ये लोग दीदी से कितने जुड़े हुए हैं।”” बहरहाल, खबर लिखे जाने तक तृणमूल के दूसरे गुट की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *