कोलकाता || बंद फ्लैट से एक ही परिवार के तीन सदस्यों का क्षत-विक्षत शव बरामद

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल पुलिस ने कोलकाता के एक अपार्टमेंट से एक ही परिवार के तीन सदस्यों के क्षत-विक्षत शव बरामद किए। पुलिस के मुताबिक, गरिया स्टेशन रोड के पास स्थित अपार्टमेंट के एक कमरे की छत से शव लटके पाए गए थे। मृतकों की पहचान स्वपन मोइत्रा (75), उनकी पत्नी अपर्णा (68) और उनके बेटे सुमनराज (39) के रूप में हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ”शुरुआती जांच से ऐसा लग रहा है कि तीनों ने आत्महत्या की है। कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। हम फिलहाल कुछ भी निश्चित नहीं कर सकते हैं और मामले में अपनी जांच जारी रखेंगे।” स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मृतकों को पिछले तीन से चार दिनों में सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया था।

मंगलवार शाम से बंद आवास के अंदर से दुर्गंध आने लगी। शुरुआत में पड़ोसियों ने इसे नज़रअंदाज करना बेहतर समझा। लेकिन जब दुर्गंध तेज हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर मुख्य दरवाज़ा तोड़ा और तीनों क्षत-विक्षत शव बरामद किये। प्रथम दृष्टया पुलिस को लग रहा है कि आत्महत्या दो से तीन दिन पहले की गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा, मौत का सही समय और कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *