Voting center is being decorated with mango model in Malda

मालदा में आम के माॅडल से सजाया जा रहा मतदान केंद्र

  • लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में सात मई को होगा मतदान

Kolkata Hindi News, मालदा: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में सात मई को मालदा जिले के दो विधानसभा क्षेत्रों समेत अन्य केंद्रों पर मतदान होगा। बारलो गर्ल्स हाई स्कूल को मॉडल बूथ के रूप में स्थापित किया जा रहा है। आम के जिले के रूप मे मशहूर मालदा जिले में स्कूल परिसर में आम के पेड़, विभिन्न प्रकार के आम के मॉडल और फजली बाबू के मॉडल बनाए जा रहे हैं।

दक्षिण मालदा लोकसभा क्षेत्र के लिए बार्लो गर्ल्स हाई स्कूल बूथ पर मतदान होगा। इसलिए इस बूथ को मॉडल बूथ के रूप में चिन्हित किया गया है। कलाकार बटुक भैरब चौधरी ने बताया कि बूथ को आम के मॉडल और पेड़ों समेत कई चीजों से सजाया जा रहा है।

जलपाईगुड़ी में मधुमक्खियों ने एक व्यक्ति को किया घायल

धुपगुड़ी नगरपालिका के वार्ड नंबर 9 के पाका ढाना मोड़ से सटे इलाके में मधुमक्खी द्वारा एक व्यक्ति को काटे जाने का मामला सामने आया है। मालूम हो कि सदानंद राय बरघरिया इलाके के पंचानन मोड़ के रहने वाले हैं। वह रोजाना की तरह चिनाई का काम करने में व्यस्त थे।

उसी समय उसके सिर के ऊपर मधुमक्खियों ने धावा बोल दिया। उस समय, उसने अपनी साइकिल, मोबाइल फोन और जूते फेंककर खुद को बचाने की कोशिश की, वह तुरंत पास के तालाब में कूद गया, फिर स्थानीय निवासियों की मदद से उसे धूपगुड़ी महकमा अस्पताल भेजने की व्यवस्था की गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *