ICCR में बहुप्रतीक्षित P&C बंगाली कैलेंडर लॉन्च

P&C calendar Launched, कोलकाता : बिलकिस परवीन (Bilkis Parveen) के नेतृत्व में पी एंड सी ग्रुप (P&C Group) ने आईसीसीआर (ICCR) में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में बहुप्रतीक्षित पीएंडसी बंगाली कैलेंडर लॉन्च किया। यह वार्षिक कैलेंडर, किताबें, सौंदर्य और बंगाली संस्कृति का मिश्रण है, जो 12 प्रतिभाशाली मॉडल के माध्यम से बंगाल के संस्कृति को प्रदर्शित करता है।

The much awaited P&C Bengali Calendar launched at ICCR

इस कार्यक्रम में उद्योग जगत की प्रतिष्ठित हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें प्रसिद्ध निदेशक राजश्री दे, रूपा पब्लिकेशन से राजू बर्मन, रिलायंस से सुबीर दास, सिद्ध समूह से पिनाकी नंदी और अन्य शामिल थे। इन सम्मानित अतिथियों ने न केवल कैलेंडर गर्ल्स को सम्मानित किया, बल्कि पैनल स्पीकर के रूप में भी काम किया। इसके साथ ही दर्शकों के साथ अंतर्दृष्टि और प्रेरणा साझा की।

माँ की रसोई से विशाल सरावगी और लैब एंड हर्ब से प्रबीर बसु ने इस कार्यक्रम में अपना समर्थन दिया, जिससे कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित हो पाई। इसके अतिरिक्त, स्वयम एडवाइजर्स और सिटी नेटवर्क्स ने अपना बहुमूल्य सहयोग दिया।

The much awaited P&C Bengali Calendar launched at ICCR

कैलेंडर गर्ल्स, प्रतिष्ठित फेस ऑफ वेस्ट बंगाल सीज़न 4 सौंदर्य प्रतियोगिता की सभी प्रतिभागियों की उपस्थिति ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिये। सीज़न 5 के लिए पंजीकरण की घोषणा के साथ लॉन्च इवेंट के समापन एवं कंपनी ने महिलाओं को सशक्त बनाने और क्षेत्र में प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *