बंगाल के गौरवशाली नाम को खराब कर रही है TMC : मोदी

Pm Modi in Bengal, कोलकाता: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। तीसरे चरण के लिए प्रचार चरम पर है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर खूब निशाना साधा। पीएम मोदी ने रैली के अपने संबोधन में कहा कि TMC बंगाल के गौरवशाली नाम को खराब कर रही है। TMC को संविधान का पालन करने का निर्देश देने के लिए अदालतों को बार-बार हस्तक्षेप करना पड़ा है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि सीएए के माध्यम से, मैं भारत की नागरिकता चाहने वाले प्रत्येक व्यक्ति को आश्वासन देता हूं कि उन्हें जल्द ही केंद्रीय पहल का लाभ मिलेगा। TMC को यह समझना चाहिए कि वे CAA के कार्यान्वयन को नहीं रोक सकते, चाहे कुछ भी हो जाए।

उन्होंने आगे कहा कि टीएमसी नेताओं को हमेशा पता था कि संदेशखाली में क्या हो रहा है, लेकिन चूंकि अपराधी उनके लिए एक संपत्ति था, इसलिए उन्होंने उसके खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं की। केंद्र सरकार लोगों को मुफ्त राशन और स्वास्थ्य कवरेज प्रदान कर रही है। हालांकि, टीएमसी बंगाल में हमारी पहल को लागू नहीं कर रही है, जिससे आपको परेशानी हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *