विकास कार्य आगे बढाने के लिए तृणमूल प्रत्याशी को वोट दें- गौतम देव

सिलीगुड़ी। डाबग्राम-फूलबाड़ी इलाका मेरे नजदीक है, इलाके के सांसद, विधायक ने इस इलाके को बर्बाद कर दिया है। इस क्षेत्र में हमारी कई विकास परियोजनाएं हैं। हमारे लोगों को वोट देकर विजयी बनाये से ताकि विकास कार्य आगे बढ सके।

सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव ने डाबग्राम 2 क्षेत्र में तृणमूल उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि तृणमूल शासित सरकार ने क्षेत्र में कई विकासात्मक कार्य किये हैं। तृणमूल के सत्ता में आने पर इस क्षेत्र का और विकास किया जायेगा।

डाबग्राम-फुलबाड़ी इलाके को सिलीगुड़ी नगर निगम के अधीन लाने का मुख्यमंत्री से करेंगे अनुरोध – गौतम देव

सिलीगुड़ी। पार्टी छोड़ने वालों को किसी भी सूरत में पार्टी में वापस नहीं लाया जाएगा, अगर कोई पार्टी विरोधी काम करेगा, तो उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा। यह बात सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव ने डाबग्राम नंबर 2 ग्राम पंचायत का कानकाटा मोड़ स्थित तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कही। गुरुवार दोपहर मेयर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। वहीं उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी विरोधी काम किया है उन्हें पहले ही पार्टी से निकाला जा चुका है। अनुरोध करने पर भी उन्हें बहाल नहीं किया जाएगा। यह बात मेयर अभिषेक बनर्जी को पहले ही बता चुके हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस के शासनकाल में डाबग्राम फूलबाड़ी इलाके में काफी विकास कार्य किये गये हैं। लेकिन यहां के विधायक ने कोई काम नहीं किया। अगर जनता ने हमें मौका दिया तो हम इस क्षेत्र के विकास कार्यों को आगे ले जायेंगे। मेयर ने कहा कि चुनाव के बाद वह मुख्यमंत्री से चर्चा कर डाबग्राम-फुलबाड़ी इलाके को सिलीगुड़ी नगरनिगम के अधीन लाने का अनुरोध करेंगे।

डाबग्राम फुलबाड़ी अंतर्गत विभिन्न इलाकों में मेयर गौतम देव ने चुनाव प्रचार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के डाबग्राम फुलबाड़ी अंतर्गत विभिन्न इलाकों में मेयर गौतम देव ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर जोरदार प्रचार चलाया। बुधवार देर शाम तक वह डाबग्राम 2 अंचल अंतर्गत मध्य शांति नगर इलाके की ग्राम पंचायत प्रत्याशी अनिता तालुकदार के समर्थन में चुनाव प्रचार करते नजर आये। उसी इलाके के 19/ 54 पार्ट की तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी रेखा सरकार के समर्थन में गौतम देव ने एक पथ सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर बरसे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *