तृणमूल नमशूद्र एवं शरणार्थी प्रकोष्ठ की दार्जिलिंग जिला समिति ने तृणमूल की जीत की कामना में मंदिर में पूजा की

सिलीगुड़ी। तृणमूल नमशूद्र एवं शरणार्थी प्रकोष्ठ की दार्जिलिंग जिला समिति ने पंचायत चुनाव में तृणमूल की जीत की कामना करते हुए मंदिर में पूजा की। शनिवार को पूरे प्रदेश में पंचायत चुनाव हो रहे हैं। तृणमूल के नमशूद्र और शरणार्थी सेल की दार्जिलिंग जिला समिति ने इस पंचायत चुनाव में तृणमूल की जीत की कामना करते हुए माटीगाड़ा इलाके में महाकाली मातृ मंदिर में पूजा का आयोजन किया। तृणमूल कांग्रेस नामशूद्र एवं शरणार्थी प्रकोष्ठ के दार्जिलिंग जिला अध्यक्ष शिव हाजरा ने गुरुवार दोपहर मंदिर में पूजा और महायज्ञ समारोह में भाग लिया।

मालूम हो कि आज सुबह से ही संगठन के सदस्य उपवास कर मंदिर आये और पूजा एवं महायज्ञ में भाग लिया। इस कार्यक्रम में संगठन के जिला अध्यक्ष के अलावा माटीगाड़ा ब्लॉक अध्यक्ष प्रफुल्ल बर्मन, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष खगेश्वर राय, प्रमुख समाजसेवी डॉ. सुमन चटर्जी समेत पार्टी नेता मौजूद थे। मंदिर में पूजा के अंत में उपस्थित भक्तों के बीच प्रसाद वितरित किया गया।

कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

सिलीगुड़ी। कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के खिलाफ एनएफ रेलवे कर्मचारी संघ द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। एनजेपी क्षेत्र स्थित एडीआरएम कार्यालय पर यूनियन सदस्यों ने गुरुवार की दोपहर काफी देर तक धरना दिया। उनकी मांग है कि जल्द से जल्द मौजूदा सीएमएस को यहां से हटाया जाए।

उनके अनुसार, तपन कुमार माझी नामक सीएमएस एक साल पहले न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे अस्पताल में शामिल हुए थे। तब से उसने कथित तौर पर अस्पताल के सभी पुरुष और महिला कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया है। यहां तक कि अमर्यादित भाषा में गाली भी दी। उन पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का भी आरोप है। अंततः उसके व्यवहार से तंग आकर यूनियन के सदस्य विरोध में शामिल हो गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *