कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर नहीं हैं मुख्यमंत्री – दिलीप घोष

जलपाईगुड़ी। बेलडांगा में बम-बंदूक का जमा किया जाना, जिला अध्यक्ष पर योजनाबद्घ हमला होना। मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर नहीं हैं, राज्यपाल कोशिश कर रहे हैं, तृणमूल पूरे राज्य में आतंक फैलाने की कोशिश कर रही है, आये दिन भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हमले हो रहे हैं। गुरुवार को जलपाईगुड़ी में चुनाव प्रचार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने ऐसा कहा।

उन्होंने कहा कि जलपाईगुड़ी जिला अध्यक्ष बापी गोस्वामी को कल गोली मार दी गयी, वे बाल-बाल बच गये। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन जलपाईगुड़ी के बेलाकोबा में भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने धूंआधार प्रचार चलाया। उन्होंने भाजपा उम्मीदवारों के साथ इलाके में आयोजित रैली में भी हिस्सा लिया।

दिलीप घोष ने बेलाकोबा के पनटंकी मोड़ से बटतला तक रैली का नेतृत्व किया। प्रत्याशियों के साथ सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता भी जुलूस में शामिल हुए। इस दौरान जलपाईगुड़ी के भाजपा सांसद जयंत कुमार रॉय और अन्यों ने भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के साथ कदम मिलाया।

तृणमूल कांग्रेस पर लगा फर्जी मतपत्र बनाने का आरोप, भाजपा ने की जांच की मांग

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी जिला भाजपा ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर पंचायत चुनाव में फर्जी मतपत्र मामले की शीघ्र जांच का अनुरोध किया। इस संदर्भ में जिला भाजपा के नेता सौजीत सिंह ने कहा कि हमें विभिन्न स्रोतों से ऐसी खबर मिली है, जो लोकतंत्र की हत्या करने के लिए काफी है। पिछले कुछ दिनों से जिले के विभिन्न प्रिंटिंग हाउसों में, जहां पंचायत चुनाव के लिए मतपत्रों की छपाई की गई है वहां सत्ताधारी दल के नेताओं का बार-बार दौरा रिपोर्ट की प्रामाणिकता को पुष्ट करता है। भारतीय जनता पार्टी इस मामले की जल्द जांच की मांग कर रही है।

जलपाईगुड़ी जिला तृणमूल कांग्रेस एससी एसटी ओबीसी सेल के अध्यक्ष कृष्णा दास ने कहा कि भाजपा के पास शिकायत के अलावा कुछ नहीं है। वे बच्चों की तरह बात करते हैं। वे पूरी किताब नहीं पढ़ते हैं, वे कुछ स्थानों पर कुछ प्रश्न पढ़ते हैं लेकिन अगर वे पूरी किताब पढ़ते तो वे असफल नहीं होते हैं। कृष्णा दास ने कहा कि मतपत्र मुद्रित किया जा सकता है। नकली बनाया जा सकता है। ऐसा कभी नहीं होता। बैलेट पेपर पर सीरियल नंबर होते हैं, भाजपा के पैरों के नीचे जमीन खिसक गयी है। इसलिए ये झूठा आरोप लगा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *