पहाड़ पर पंचायत व्यवस्था वापस लाने अनित थापा का दावा झूठा : विक्रमादि राय

दार्जिलिंग। भारतीय गोरखा डेमोक्रेटिक फ्रंट का पोस्टर झूठ से भरा है, हाम्रो पार्टी के केंद्रीय संगठन सचिव विक्रमादि राय ने यह आरोप लगाया है। यूनाइटेड गोरखा एलायंस ने आज मंगपो में एक चुनावी रैली का आयोजन किया। बैठक में हाम्रो पार्टी के केंद्रीय संगठन सचिव विक्रमादि राय विशेष रूप से उपस्थित थे। बैठक को संबोधित करते हुए विक्रमादि राय ने कहा कि पंचायत चुनाव को देखते हुए भागोप्रमो द्वारा गांवों में लगाये गये पोस्टर झूठ से भरे हैं।

अनित थापा ने दावा किया कि वे पहाड़ों में पंचायत व्यवस्था लाये हैं। अगर वे पहाड़ों में पंचायत व्यवस्था लाये हैं तो विक्रमादि राय ने पंचायत चुनाव को लेकर अनित थापा को लिखा पत्र दिखाने का अनुरोध किया। प्रेस वार्ता के दौरान अनित थापा द्वारा चुनावी घोषणापत्र फाड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि दूसरे का चुनाव घोषणापत्र मत फाड़ो, जो पोस्टर आपने लगाया है कि आपने पहाड़ में पंचायत व्यवस्था वापस लायी है, असल में वह पोस्टर झूठे है। उन झूठ से भरे पोस्टरों को फाड़ देना बेहतर है।

गोरामुमो अध्यक्ष मन घीसिंग ने विभिन्न क्षेत्रों में किया चुनाव प्रचार

दार्जिलिंग। आज गोरामुमो अध्यक्ष मन घीसिंग ने पहाड़ के विभिन्न इलाकों का दौरा किया। पार्टी के मीडिया सेल के प्रभारी दिनेस संपांग ने बताया कि यात्रा के दौरान उन्होंने सुके मानेभंजयांग समिति के तहत सूखा बाजार का दौरा किया। पोखरेबुंग नागरी समिति और सुके मानेभंजयांग समिति के प्रतिनिधियों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और विभिन्न विषयों पर चर्चा की। वहीं, मन घीसिंग ने भी पंचायत चुनाव के दावेदारों से मुलाकात की और शुभकामनाएं दीं।

अपने दौरे को जारी रखते हुए, अध्यक्ष मन घीसिंग ने सिमाना, पशुपति फाटक, सेवक सोलेमोड, छब्बीसे और पार्टी के संगठनात्मक गतिविधियों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। सुके मानेभंजयांग समूह के अध्यक्ष अशोक बरैली, उपाध्यक्ष हेमराज सुब्बा समूह प्रतिनिधि समूह, संजोक गुरुंग, पप्पू अंसारी ने बताया है कि वे मौजूद थे।

चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी विधायक नीरज तमांग जिंबा को विरोध का सामना करना पड़ा

मिरिक। दार्जिलिंग के भाजपा विधायक नीरज तमांग जिम्बा को मिरिक के पानीघाटा इलाके में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गठबंधन उम्मीदवारों के लिए प्रचार करते समय स्थानीय निवासियों के विरोध का सामना करना पड़ा। गुरुवार को स्थानीय निवासियों ने उन्हें घेरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। वह इलाके में प्रचार करने गये थे, तभी इलाके के लोगों ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

विधायक नीरज तमांग जिंबा ने प्रदर्शनकारियों से माइक्रोफोन छीन लिया और उसके बाद इलाके के लोगों ने विधायक को घेरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालांकि, बाद में विधायक के साथ आए सुरक्षा गार्डों ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर कर दिया और विधायक कार्यक्रम स्थल से चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *