चुनाव प्रचार के आखिरी क्षणों में एक-दूसरे पछाड़ने में लगे सत्ता पक्ष और विपक्षी दल

जलपाईगुड़ी। चुनाव प्रचार के आखिरी क्षणों में गुरुवार को सत्ता पक्ष और विपक्षी दल एक-दूसरे पछाड़ने में लगे हुए हैं। चुनाव आयोग ने चुनाव प्रचार की समय सीमा शाम पांच बजे तक तय की है। इसलिए अंतिम घंटों का सही इस्तेमाल करने में कोई गलती नहीं करना चाहता। गांवों और कस्बों में सभाएं और जुलूस चल रहे हैं। जलपाईगुड़ी जिला परिषद सीट नंबर 8 से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार दिनेश मजूमदार को इस दिन शालबारी सोनातला हाट इलाके में चुनाव प्रचार करते देखा गया।

उनके साथ धुपगुड़ी पंचायत समिति के 25 नंबर के सदस्य रवींद्र मंडल भी थे। दुकानदारों व लोगों से मिलकर वह सरकार के विभिन्न विकास कार्यों के बारे में जानकारी दे रहे हैं। वोट के लिए प्रचार के अलावा बड़ी संख्या में तृणमूल कार्यकर्ताओं के समर्थकों ने पैदल मार्च भी किया। सत्ता पक्ष के साथ-साथ विपक्षी दल भी पीछे नहीं हैं।

बीजेपी और सीपीएम भी अलग-अलग इलाकों में अंतिम घंटों में अभियान और बैठकें कर रही हैं। एक तरफ सत्ता पक्ष जनता तक विकास का संदेश पहुंचा रहा है तो दूसरी तरफ विपक्ष राज्य सरकार के विभिन्न भ्रष्टाचार और खामियों को आम लोगों तक पहुंचाने में लगा है। शाम 5 बजे तक सब शांत हो जाएगा। फिर 11 जुलाई को ही पता चलेगा किस की मेहनत रंग लाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *