चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा अध्यक्ष की गाड़ी पर फेंके गए पत्थर, चली गोलियां

जलपाईगुड़ी। पंचायत चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा अध्यक्ष की गाड़ी पर पत्थर फेंके गये व उनपर गोली चलाने का मामला सामने आया है। यह सनसनीखेज घटना जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के बहादुर ग्राम पंचायत इलाके में बुधवार देर रात घटी। इस घटना से जिले के राजनीतिक हलकों में काफी उत्तेजना फैल गयी है। घटना के बाद भाजपा जिला अध्यक्ष बापी गोस्वामी ने कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी।

मालूम हो कि बापी गोस्वामी सदर ब्लॉक के बहादुर इलाके से चुनाव प्रचार पूरा कर जलपाईगुड़ी शहर लौट रहे थे। तभी अचानक एक पेट्रोल पंप के सामने सड़क किनारे कुछ बदमाश उनकी कार के सामने खड़े हो गये। आरोप है कि उसे जान से मारने के उद्देश्य से गोली मारी गयी। हालांकि, गोली कार के अगले शीशे पर लगी और वह बच गये। बापी गोस्वामी ने शिकायत की कि तृणमूल ने पूरे जिले में आतंक का माहौल बना दिया है। वे ऐसी हरकतों से भाजपा को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि, तृणमूल नेता निताई कर ने इस आरोप को खारिज कर दिया और कहा कि इस जिले में चुनाव में ऐसी घटना के बारे में कभी किसी ने नहीं सुना है। भाजपा पंचायत चुनाव में माहौल गर्म करने की कोशिश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि, जांच पूरी होने तक यह नहीं कहा जा सकता कि यह गोली थी या पत्थर। बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता, जो कार के अंदर था, सुरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *