जरूरतमंद परिवार की मदद को आगे आया स्वयंसेवी संगठन

सिलीगुड़ी। स्वयंसेवी संगठन ने मल्लिक परिवार की मदद की। डाबग्राम 2 नंबर के तहत फकदई बाड़ी क्षेत्र में बेटे की मौत के 9 दिन बाद पिता की मौत हो गई। सिलीगुड़ी के डाबग्राम 2 नंबर के तहत फकदई बाड़ी इलाके में एक परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई। पिछले महीने की 28 तारीख को मल्लिक परिवार के सबसे छोटे बेटे ने 500 रुपये के लिए खुदकुशी कर ली। उसके बाद बेटे के अंतिम संस्कार के 9 दिन बाद बेटे के गम में पिता भी चल बसे।

इस बीच पिता की मौत के बाद स्थानीय लोगों व परिजनों ने पैसे जमा कर अंतिम संस्कार किया। लेकिन वर्तमान में परिवार में कमाने वाला कोई नहीं। हालत यह है कि अब पति के श्राद्ध कार्य के लिए भी पैसे नहीं हैं। और सोशल मीडिया पर उस खबर को देखकर सिलीगुड़ी के स्वयंसेवी संगठन ने मल्लिक परिवार की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। इस नेक कार्य के लिए मल्लिक परिवार ने हाथ जोड़कर धन्यवाद उनको दिया है।

हमराही फाउंडेशन की और से रक्तदान शिविर आयोजित

सिलीगुड़ी। हमराही फाउंडेशन की ओर से फूड डिस्ट्रीब्यूशन कार्यकर्म पूरे  500 दिनो तक लगातार चलया गया हैं। रविवार को 500 दिन पूरे होने के उपलक्ष में रक्तदान शिविर सेवा का आयोजन किया गया। साथ ही रोज की तरह गरीबों के लिए भोजन का आयोजन भीं किया गया। हमराही फाउंडेशन के फाउंडर कपिल गर्ग एवं ललन महतो का कहना है कि आने वाले दिनों में भी इसी तरह फूड डिसटीब्यूशन का कार्य कंटीन्यू रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *