ऑल इंडिया सीनियर सर्टिफिकेट परीक्षा में टॉपर को सिलीगुड़ी के विधायक ने किया सम्मानित

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष ने ऑल इंडिया सीनियर सर्टिफिकेट परीक्षा में सिलीगुड़ी की टॉपर को सम्मानित किया। सिलीगुड़ी के वार्ड नंबर 21 की रहने वाली प्राप्ती दास ने अखिल भारतीय सीनियर सर्टिफिकेट परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया। सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष ने रविवार को उनका अभिनंदन किया।

बताया जाता है कि विज्ञान विभाग की छात्रा ने अखिल भारतीय सीनियर सर्टिफिकेट परीक्षा में 98.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सिलीगुड़ी में प्रथम स्थान प्राप्त किया। सिलीगुड़ी विधायक शंकर घोष रविवार दोपहर सिलीगुड़ी के वार्ड नंबर 21 स्थित उनके घर गए।  विधायक ने फूलों का गुलदस्ता देकर उसे सम्मानित करने के अलावा हर प्रकार से सहयोग का वादा किया। प्राप्ती सिलीगुड़ी के दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा हैं।

आईसीएसई का नतीजा प्रकाशित, सिलीगुड़ी का शुभम अग्रवाल देश में अव्वल

सिलीगुड़ी। इस वर्ष के आईसीएसई का रिजल्ट में सिलीगुड़ी की बल्ले बल्ले है। शहर के एक बच्चे ने देशभर में पहला स्थान प्राप्त किया है। तो वहीं एक अन्य बच्चे ने चौथा स्थान प्राप्त किया। नतीजे प्रकाशित होते ही साफ हो गया कि सिलीगुड़ी के शुभम अग्रवाल ने देश में पहला स्थान हासिल किया है।

देश में फर्स्ट रैंक होल्डर शुभम भविष्य में यूपीएससी की तैयारी करेंगे। इससे पहले उन्होंने कानून की पढ़ाई करने की इच्छा जताई थी। शुभम सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड नंबर 26 के गोशाला मोड़ से सटे इलाके का रहने वाला है। वहीं सिलीगुड़ी के 8 नंबर वार्ड निवासी पंकज खोडिया के सुपुत्र मयंक अग्रवाल ने 500 में से 496 अंक हासिल कर चौथे रैंक पर पहुंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *