सिलीगुड़ी में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने निकाली शौर्य जागरण रथ यात्रा

सिलीगुड़ीl अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है अगले साल जनवरी तक राम मंदिर के शुभ उद्घाटन के अवसर पर, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने सिलीगुड़ी में शौर्य जागरण रथ यात्रा नामक एक जुलूस का आयोजन किया। इस जुलूस के आसपास कोई अप्रिय घटना न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस द्वारा विशेष उपाय किए गए हैं। जुलूस की शुरुआत में, वीनर वाहिनी के साथ सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के उच्च पदस्थ अधिकारी उपस्थित थे।

पीडब्ल्यूडी मोड़ पर व्यापारियों ने मेयर को घेर कर जताया विरोध

सिलीगुड़ी नगर निगम ने सिलीगुड़ी वार्ड संख्या 31 के तहत पीडब्ल्यूडी मोड़ होते हुए एक नए नाले का काम शुरू किया है। उल्लेखनीय है कि बारिश के दौरान सिलीगुड़ी वार्ड नंबर 31 और 32 के विभिन्न इलाके जलमग्न हो जाते हैं, नगर निगम की ओर से उन इलाकों से ह्यूम पाइप के माध्यम से महानंदा नदी तक बारिश के पानी को निकालने की व्यवस्था की गयी है। यह काम लंबे समय से रुका हुआ है।
इससे पहले भी मेयर को वार्ड नंबर 31 अंतर्गत शीतलापारा क्षेत्र के निवासियों के विरोध का सामना करना पड़ा था। इसीलिए पीडब्ल्यूडी मोड़ से हटाकर दोबारा नाली का काम शुरू किया जा रहा है। सुबह जब मेयर गौतम देव ने इलाके का दौरा किया तो इलाके के व्यापारियों को बाधाओं का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *