जलपाईगुड़ी : आत्महत्या के प्रयास में असम निवासी नाबालिग प्रेमी युगल गंभीर रूप से घायल

जलपाईगुड़ीः जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी-फलाकाटा रोड में रविवार सुबह रेलवे लाइन के किनारे घायल अवस्था में एक किशोर व किशोरी को बरामद किया गया। घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव देखा जा रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, ये दो नाबालिग प्रेमियों ने असम से भागकर धुपगुड़ी पहुंचा व वहां आत्महत्या का प्रयास किया। धुपगुड़ी रेलवे सूत्रों ने बताया कि घटना के कारण बंदे भारत ट्रेन को रोक दिया गया।

रेलवे पुलिस सूत्रों के अनुसार, धुपगुड़ी जीआरपी उपनिरीक्षक उत्तम कुमार रॉय ने कहा, दोनों घायल असम के रंगिया इलाके के रहने वाले हैं। दोनों ने असम से ट्रेन पकड़ी और धूपगुड़ी स्टेशन पर उतरे, इसके बाद उन्होंने अलग-अलग जगहों पर भटकने के बाद आत्महत्या करने का फैसला किया। आज सुबह दोनों ने कहा कि वे धुपगुड़ी बीडीओ कार्यालय से सटे इलाके में रेलवे लाइन पर लेटकर आत्महत्या का प्रयास कर रहे थे।

तभी दोनों को एक मालवाहक गाड़ी ने टक्कर मार दी। दोनो गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों के नाम अमित मित्रा और तिथि बर्मन हैं। ये दोनों 16 साल के नाबालिग हैं। बाद में उन दोनों को धुपगुड़ी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने दोनों को जलपाईगुड़ी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया।

वहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। घटना के कारण कूचबिहार जाने वाली महत्वपूर्ण बंदे भारत ट्रेन को धूपगुड़ी रेलवे स्टेशन पर कुछ मिनट के लिए रोक दिया गया। पूरे मामले की जांच शुरू हो गई है। पुलिस दोनों के परिवारों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *