अभिषेक बनर्जी ने जारी किया सुकांत मजूमदार का नंबर, 20 लाख लोग करेंगे फोन

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजी अभिषेक बनर्जी पिछले तीन दिनों से राजभवन के बाहर बंगाल के बकाए के भुगतान की मांग पर धरने पर बैठे हुए हैं। 100 दिनों की रोजगार गारंटी योजना समेत अन्य केंद्रीय योजनाओं के लिए फंड जारी करने की मांग पर चल रहा अभिषेक का धरना और विशाल हुआ क्योंकि बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के शीर्ष स्तर के नेता उनके मंच पर मौजूद थे। इस बीच अभिषेक ने एक और बड़ी घोषणा कर दी है।

उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार का नंबर जारी कर 20 लाख लोगों को उस पर फोन करने को कहा है। सुकांत मजूमदार का नंबर जारी करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में 20 लाख लोग जिन्होंने 100 दिनों की रोजगार गारंटी योजना के तहत काम किया है वे इस नंबर पर फोन करें। अभिषेक ने कहा कि कोई गलत बात नहीं करेगा।

बस फोन करके कहना है कि आप लोग कहेंगे तो हमारा पैसा आ जाएगा। दो सालों से हमें वेतन नहीं मिला है। आपसे अनुरोध है कि रुपये दिला दीजिए। हालांकि अभिषेक बनर्जी के इस कदम की आलोचना सोशल मीडिया पर होने लगी है। लोग पूछ रहे हैं कि क्या होगा अगर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक का भी नंबर जारी कर दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *