कन्या राशि : वार्षिक राशिफल 2024 जानिए कैसा रहेगा ये नया वर्ष आपका?

कन्या राशि वालों का वार्षिक राशिफल 2024

वाराणसी। यह वर्ष कन्या राशि वालों के लिए उतार चढ़ाव लेकर आ सकता है, आपको जीवन में मुश्किल व कठिनाइयों का सामना करने में सफलता मिलेगी, छठे भाव में शनि के गोचर करने के कारण आपके दुश्मनों को सबक मिल सकता है, आपका स्वास्थ्य ठीक रह सकता है, अष्ठम भाव में गुरु ग्रह का गोचर आपके लिए मानसिक तनाव और शारीरिक परेशानियों देगा, 1 मई 2024 से नवम भाव का गोचर भाग्य का साथ देगा, जीवन में प्रेम की बरसात कर सकता है, आप अपने जीवनसाथी के साथ खुश रहेंगे, आप दोनों की तालमेल बहुत ही अच्छी रह सकती है, संयम बनाए रखें एक दूसरे को सम्मान दें। प्रेम संबंधों के लिए यह वर्ष चुनौतियां ला सकता है आप और आपकी प्रेमी में मनमुटाव होने से अलग-अलग होने के संकेत मिल रहे हैं।

ग्रहों की दशा कह रही है कि व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों के लिए यह साल काफी उन्नतियों से भरा रह सकता है, बिजनेस करने वालों को काफी आर्थिक लाभ होने के संकेत हैं, नौकरीपेशा लोगों को आगे बढ़ने के लिए अनेक अवसर प्राप्त हो सकते हैं, लग्न में केतु के गोचर करने के कारण आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रह सकती है, आपके खर्चों में आए दिन वृद्धि हो सकती है, सोच समझकर निवेश करें क्योंकि आर्थिक नुकसान होने की संभावना बन रही है, स्वास्थ्य इस साल अच्छा रहेगा, लेकिन सप्तम भाव से राहु का गोचर अचानक से दुर्घटना करा सकता है ध्यान रखें, वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

उपाय : राहु ग्रह केतु ग्रह का जाप दान जरूर करे और कराये। शनि ग्रह का जाप वैदिक ब्राह्मणों से कराए।

ज्योतिर्विद् वास्तु दैवज्ञ
पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री
मो. 9993874848

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *