तृणमूल के आतंक से ग्रामीणों ने भाजपा विधायक और मंत्री को गांव में घुसने से रोका

कहा, उनके इलाका छोड़ते ही सत्ता पक्ष के लोग आकर ग्रामीणों को करेंगे प्रताड़ित

कूचबिहार। सत्ता पक्ष के आतंक के डर से ग्रामीणों ने भाजपा विधायक और मंत्री को गांव में घुसने से मना कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि उनके इलाका छोड़ते ही सत्ता पक्ष के लोग आकर ग्रामीणों को प्रताड़ित करेंगे। यह स्थिति तूफानगंज 2 ब्लॉक के फोलिमारी ग्राम पंचायत के पूर्वी फोलिमारी गांगुली मोड़ क्षेत्र की है।

आज केंद्रीय मंत्री जॉन बारला व तूफानगंज विधानसभा क्षेत्र की विधायक मालती रावा राय तूफानगंज 2 ब्लॉक के फोलिमारी ग्राम पंचायत के पूर्वी फोलिमारी गांगुली मोड़ क्षेत्र पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें गांव में घुसने नहीं दिया। ग्रामीणों की शिकायत के अनुसार मंत्री के क्षेत्र में जाने से क्षेत्र में अशांति का माहौल हो जाएगा। उनके इलाका छोड़ने के बाद, सत्ता पक्ष के लोग आकर ग्रामीणों को प्रताड़ित करेगा।

उस इलाके के लोग राजनीतिक हिंसा से इतने डरे हुए हैं कि वे नहीं चाहते कि उनके इलाके में कोई नई राजनीतिक हिंसा हो। उनका आरोप है कि तृणमूल-बीजेपी ने इलाके में अशांति पैदा की और इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। इसलिए मंगलवार को जब केंद्रीय मंत्री जॉन बारला और विधायक मालती रावा राय पूर्वी फोलिमारी इलाके में गए तो स्थानीय निवासियों ने उनसे वापस जाने का अनुरोध किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *