मालदा : तुलसीहाटा में 15 परिवार तृणमूल में शामिल, ज्वाइनिंग कार्यक्रम को सीपीएम ने बताया फर्जी

मालदा। हरिश्चंद्रपुर-1(बी) मंगलवार सुबह तुलसीहाटा ग्राम पंचायत के तुलसीहाता नयाटोला बूथ के 15 परिवार ब्लॉक आइएनटीटीयूसी अध्यक्ष अब्बास अली का हाथ पकड़कर तुलसीहाटा पार्टी कार्यालय में तृणमूल में शामिल हुए। हालांकि, वामपंथी नेता जुगेस राम ने इस ज्वाइनिंग को फर्जी बताया। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को तुलसीहाटा विवेकानंद मोड़ पर वाम-कांग्रेस गठबंधन की ज्वाइनिंग कार्यक्रम था। इस ज्वाइनिंग कार्यक्रम में कांग्रेस ने दावा किया था कि तृणमूल के करीब सौ वोटर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

उसके बाद अब्बास अली ने काउंटर ज्वाइनिंग प्रोग्राम आयोजित किया। आइएनटीटीयूसी अध्यक्ष अब्बास अली ने कहा कि तुलसीहाटा नयाटोला बूथ के 15 माकपा परिवार उनका हाथ पकड़कर तृणमूल में शामिल हुए हैं। उनलोगों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विकास कार्यों से प्रेरित होकर तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन किया है। तुलसीहाटा में माकपा का कोई वजूद नहीं है।

आगामी पंचायत चुनाव में माकपा को एक भी सीट नहीं मिलने का उन्होंने दावा किया है। वहीं वामपंथी नेता जुगेस राम ने कहा कि तृणमूल का अंत शुरू हो गया है। तृणमूल के ही लोगों को झंडा पकड़ाकर और फर्जी ज्वाइनिंग कराकर अपना वोट बैंक बढ़ाना चाहती है। उन्होंने बताया कि तुलसीहाटा नया टोला बूथ में केवल एक ही माकपा परिवार है। वह अभी भी लाल रंग के साथ डटे हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *