kartik-vidya-

कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी विद्या बालन

Bollywood Updates, मुंबई: 2022 में बड़े पर्दे और ओटीटी पर कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म में कार्तिक संग कियारा आडवाणी और तब्बू ने काम किया था। वहीं राजपाल यादव को एक बार फिर छोटे पंडित के रोल में देखा गया था। अब जल्द ही फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ भी आने वाली है।

इस साल दर्शकों को ‘भूल भुलैया 3’ देखने को मिलेगी। इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक बार फिर से रूह बाबा के रूप में दर्शकों को रोमांचित करते नजर आएंगे।

कहा जा रहा है कि दर्शकों पर पकड़ बनाने के लिए इस फिल्म में और ज्यादा एक्साइटमेंट डाली जाएगी। इसमें कई ट्विस्ट भी होंगे। वहीं दूसरी तरफ कुछ दिनों पहले समाचारों में बताया गया था कि इस फिल्म में मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की वापसी होगी। बताया जा रहा है कि विद्या बालन फ्रेंचाइजी में मंजुलिका के रूप में वापसी कर रही हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया है कि ‘मेकर्स इस बात को सुनिश्चित करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं कि भूल भुलैया 3 दर्शकों के बीच हिट साबित हो। इसमें विद्या बालन मंजुलिका के किरदार में वापसी करेंगी। विद्या को ये पार्ट ऑफर हुआ था और वो एक बार फिर मंजुलिका का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं।’

कौन होगी फिल्म की हीरोइन?

फिल्म की हीरोइन की बात करें तो अभी मेकर्स ने किसी के नाम का ऐलान नहीं किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान को कार्तिक के साथ फिल्म में देखा जा सकता है। हालांकि मेकर्स अभी इस रोल को लेकर अलग-अलग एक्टर्स से बातचीत कर रहे हैं। अभी हीरोइन फाइनल नहीं की गई है। मेकर्स किसी ऐसी एक्ट्रेस की तलाश में हैं जो विद्या बालन के सामने टिक सके। अगर सब कुछ सही रहा तो इस साल के फरवरी तक ‘भूल भुलैया 3’ को अपनी फीमेल लीड मिल जाएगी।

इस दिन रिलीज होगी भूल भुलैया 3

‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी की बात करें तो साल 2007 में पहली फिल्म रिलीज हुई थी। इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा को देखा गया था। वहीं 2022 में दूसरी फिल्म आई, जिसमें कार्तिक और कियारा की जोड़ी को देखा गया। इसमें तब्बू ने डबल रोल निभाया था। उन्हें मंजुलिका के साथ-साथ अंजुलिका के रोल में देखा गया था, जो जुड़वा बहनें थीं। ‘भूल भुलैया 3’ की रिलीज डेट दिवाली 2024 तय की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *