ed-hc high

ईडी ने कोर्ट में कहा- ‘लादेन की तरह वॉयस मैसेज भेज रहा है शाहजहां’

Kolkata Hindi News, कोलकाता। ईडी ने संदेशखाली हमला के मामले में तृणमूल नेता शेख शाहजहां की तुलना ओसामा बिन लादेन से की है। ईडी के वकील ने बुधवार को कलकत्ता हाई कोर्ट में कहा, ”शाहजहां ओसामा बिन लादेन की तरह वॉयस मैसेज भेज रहा है।”

उसके बाद भी पुलिस उसे ढूंढ नहीं पा रही है?” इसके जवाब में राज्य सरकार के वकील ने कहा कि शाहजहां के घर के सामने लगे 10 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इस पर जज ने पूछा कि अब तक उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? तब राज्य सरकार की ओर से बताया गया कि वह फरार है और उसकी तलाश जारी है।

कलकत्ता उच्च न्यायालय ने बुधवार को संदेशखाली मामले की सुनवाई करते हुए सीबीआई और राज्य को दोपहर दो बजे तक एक-एक एसपी रैंक के अधिकारी के नाम अदालत में सौंपने का निर्देश दिया। हाईकोर्ट शाम चार बजे फैसला सुनाएगा.

केंद्र के अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल (एएसजी) एसवी राजू और वकील धीरज त्रिवेदी ने संदेशखाली मामले में ईडी की ओर से दलील दी है। राज्य का प्रतिनिधित्व महाधिवक्ता (एजी) किशोर दत्ता और अधिवक्ता अमितेश बनर्जी ने किया।

उल्लेखनीय है कि गत पांच जनवरी को संदेशखाली में छापेमारी करने गई ईडी टीम पर करीब एक हजार लोगों ने हमला कर दिया था। शाहजहां के घर पर छापेमारी के दौरान हुए इस हमले के बाद ईडी ने उसे मास्टरमाइंड बताया है और घटना की सीबीआई जांच की मांग की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *