एक मंच पर आए कांग्रेस के दिग्गज नेता व तृणमूल के कुशल संगठनकर्ता

जलपाईगुड़ी। कांग्रेस के दिग्गज नेता देबप्रसाद रॉय जलपाईगुड़ी के व्यापक हित के लिए तृणमूल नेताओं के साथ एक मंच पर खड़े हुए। उन्होंने यह संदेश जलपाईगुड़ी जिला परिषद के सह अध्यक्ष और किसान खेत मजदूर संगठन के जिलाध्यक्ष तथा तृणमूल के कुशल संगठनकर्ता दुलाल देबनाथ के बगल में खड़े होकर दिया। जलपाईगुड़ी के हितों के लिए दो विपरीत धूरी के नेताओं की एक मंच में आने की घटना के साक्षी बने लाखों जलपाईगुड़ीवासी। अखिल भारतीय कांग्रेस नेता देबप्रसाद रॉय के बयान की विभिन्न राजनीतिक हलकों में चर्चा शुरू हो चुकी है। अखिल भारतीय कांग्रेस नेता देबप्रसाद रॉय तृणमूल नेता दुलाल देबनाथ के मूल निवास बेलाकोबा के दसदर्गा गांव में बसंती पूजा समारोह में शामिल हुए।

उन्होंने देवी मां की पूजा करने के अलावा पूजा मंच समारोह में हिस्सा लिया। देबप्रसाद राय ने कार्यक्रम के मंच पर बोलते हुए कहा कि एक समय था जब दुलाल देबनाथ के साथ इस क्षेत्र में मेरी कई राजनीतिक बैठकें हुई थीं। दुलाल अब बहुत स्थापित हो चुका है। मैं इस पूजा के आयोजन से काफी खुश और प्रभावित हूं। इस धार्मिक आयोजन को लेकर क्षेत्र के लोगों के साथ सामाजिक बंधन मजबूत हो रहे हैं। उन्होंने कहा, देश के लोकतंत्र की रक्षा के लिए हमने पहले भी मिलकर बात की है।

जलपाईगुड़ी के व्यापक हित के लिए हम पहले भी एक मंच पर खड़ा हो चुके हैं। भविष्य में दुलाल के साथ फिर से उसी मंच पर खड़ा रहूंगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देबप्रसाद रॉय के इस तरह के बयान से खुद दुलाल देबनाथ काफी खुश हैं। खासकर जब पंचायत चुनाव सर पर है। देबप्रसाद राय, जिन्हें राष्ट्रीय राजनीति का अनुभव है, ने बड़ी सरलता से अपनी स्थिति स्पष्ट की और कहा, मैं यहां आकर बहुत खुश हूं। भविष्य में मैं अपने पूर्व साथी दुलाल के साथ देश और जलपाईगुड़ी के लिए लड़ने को तैयार हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *