सरकारी कर्मचारियों पर मुख्यमंत्री की अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ धिक्कार रैली आयोजित

जलपाईगुड़ी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है। मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए ताने की सरकारी कर्मचारी संघ ने कड़ी निंदा की है। साथ ही इसके खिलाफ सरकारी कर्मचारियों ने जलपाईगुड़ी शहर में एक विरोध मार्च निकाला। उन्होंने इस विरोध मार्च के साथ पूरे जलपाईगुड़ी शहर का चक्कर लगाया। राज्य सरकारी कर्मचारियों पर मुख्यमंत्री के इस अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया। सरकारी कर्मचारियों की मांग है कि मुख्यमंत्री द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणी को तुरंत वापस लिया जाए। घटना से आक्रोशित सरकारी कर्मचारियों ने शहर में विरोध मार्च निकाला।

इस मार्च में राज्य सरकार के कर्मचारियों के संयुक्त मंच की ओर से विभिन्न सरकारी विभागों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं, शिक्षकों और शिक्षाकर्मियों ने भाग लिया। उन्होंने जलपाईगुड़ी शहर की विभिन्न सड़कों का चक्कर लगाया और मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए ताने को वापस लेने की मांग को लेकर नारेबाजी की। अपमानजनक टिप्पणी की है। मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए ताने की सरकारी कर्मचारी संघ ने कड़ी निंदा की है। साथ ही इसके खिलाफ सरकारी कर्मचारियों ने जलपाईगुड़ी शहर में एक विरोध मार्च निकाला। उन्होंने इस विरोध मार्च के साथ पूरे जलपाईगुड़ी शहर का चक्कर लगाया।

राज्य सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया। सरकारी कर्मचारियों की मांग है कि मुख्यमंत्री द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणी को तुरंत वापस लिया जाए। घटना से आक्रोशित सरकारी कर्मचारियों ने शहर में विरोध मार्च निकाला। इस मार्च में राज्य सरकार के कर्मचारियों के संयुक्त मंच की ओर से विभिन्न सरकारी विभागों के सैकड़ों कार्यकर्ताओं, शिक्षकों और शिक्षाकर्मियों ने भाग लिया। उन्होंने जलपाईगुड़ी शहर की विभिन्न सड़कों का चक्कर लगाया और मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए ताने को वापस लेने की मांग को लेकर नारेबाजी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *