अयोग्य मुख्यमंत्री है ममता बनर्जी – मीनाक्षी मुखर्जी

अलीपुरद्वार। सिलीगुड़ी में 13 अप्रैल को उत्तरकन्या अभियान आयोजित किया जाएगा। इससे पहले डीवाईएफआई की प्रदेश अध्यक्ष मीनाक्षी मुखर्जी कार्यकर्ताओं को अतिरिक्त ऊर्जा देने उतर बंगाल पहुंची। शुक्रवार को युवा नेता मीनाक्षी मुखर्जी भी अलीपुरद्वार की रैली में शामिल हुईं। डीवाईएफआई के युवा नेता ने पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक अयोग्य मुख्यमंत्री कहा। साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने ही सरकारी कर्मचारियों का चोर डाकू कहा है।” इसपर क्या कहा जाए।

उन्होंने साफ कहा कि इतने साल बाद क्यों हमारे दौर में भ्रष्टाचारियों को सजा मिलेगी। उन्होंने यह सवाल भी उठाया कि जॉब कार्ड का पैसा किसने गबन किया। उन्होंने कहा कि वामपंथी मैदान में हैं। उन्होंने पंचायत की गरिमा को बहाल करने के लिए युवा कार्यकर्ताओं से आगे आने का आह्वान किया। पत्रकारों से सवाल किया कि आप क्या चाहते हैं कहें?

शतरूप की 22 लाख की कार के बारे में उन्होंने पूछा कि हरीश चटर्जी लेन पर प्लॉट 34 का क्या होगा? रिक्त पदों पर स्थायी नियुक्ति, नए स्थायी पदों के सृजन, भ्रष्टाचार और बंटवारे की राजनीति बंद करने की मांग को लेकर डीवाईएफआई ने 13 अप्रैल को उत्तरकन्या अभियान का आह्वान किया है। इससे पहले मीनाक्षी मुखर्जी ने रैली और कार्यशाला के जरिए उत्तर बंगाल की स्थिति का जायजा ले रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *