मालदा प्रेस एंड फोटोग्राफर्स एसोसिएशन की पहल पर वर्षवरण उत्सव आयोजित

मालदा । मालदा प्रेस एंड फोटोग्राफर्स एसोसिएशन की पहल पर वर्षवरण उत्सव के पहले चरण में सैकड़ों लोगों को सर्दी के कपड़े और दोपहर के भोजन का वितरण किया गया। मालदा प्रेस एंड फोटोग्राफर्स एसोसिएशन के वार्षिक उत्सव कार्यक्रम का आयोजन शनिवार दोपहर मालदा डीएसए में किया गया। जिलाधिकारी नितिन सिंघानिया, पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार यादव, अपर जिलाधिकारी वैभव चौधरी उपस्थित थे। इंगलिशबाजार नगर पालिका के अध्यक्ष कृष्णंदु चौधरी ,उपाध्यक्ष सुमाला अग्रवाल, बबला सरकार और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।

प्रशासन की पहल पर जाड़े के कपड़े देकर सहयोग किया जाता है। दोपहर में विशिष्ट अतिथियों के संबोधन के अलावा संबंधित संस्था के नववर्ष का कलैण्डर भी जिलाधिकारी के हाथों प्रकाशित हुआ। इस दिन लगभग 500 गरीबों को कम्बल बांटने के साथ ही उन्हें बिठाकर भरपेट भोजन कराया गया। शाम को मालदा प्रेस एंड फोटोग्राफर एसोसिएशन की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

मालदा । दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल गये। घटना इंगलिश बाजार थाना क्षेत्र के महानंदा बांध रोड इलाके में शनिवार रात करीब आठ बजे की है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मृत मोटरसाइकिल सवार का नाम रफीकुल इस्लाम उम्र 17 वर्ष है। घायलों में सुमन खान उम्र 18 व शरीफुल इस्लाम उम्र 18 शामिल है। इनका घर कालियाचक थाने के सुजापुर मोसिमपुर इलाके में है।
हादसा महानंदा बांध रोड इलाके में उस समय हुआ जब दोपहर बाद मालदा शहर घूमकर वे घर लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उस समय एक ही मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे। विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य बाइक के साथ उनकी टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों ने तीन लोगों को बचाया और उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले आए। चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो का मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *