दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गये युवक की मौत, परिजनों ने जताया हत्या का शक

मालदा । दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की मौत हो गयी। नए साल की सुबह चांचल थाना पुलिस को सूती इलाके से अर्धनग्न हालत में लाश मिली। पुलिस ने लाश बरामद कर मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिवार ने दोस्तों पर हत्या करने का शक जताया है। पुलिस ने कहा कि मौत का कारण, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत युवक का नाम दिलीप दास (28) है, जो पेशे से लोहा बेचता है। उसका घर चांचल के सुती गांव में है। उसके परिवार में पत्नी, बच्चे और वृद्ध पिता हैं।

परिजनों व स्थानीय सूत्रों के अनुसार दिलीप नववर्ष के मौके पर अपने दोस्तों के साथ क्षेत्र में पिकनिक मनाने गया था। रात में इलाके के आम के बगीचे में पिकनिक का आयोजन किया गया था। रविवार सुबह युवक का शव पिकनिक ग्राउंड से बरामद किया गया। घटना के बाद उसके दोस्त इलाके से फरार हो गये। चांचल थाने की पुलिस पूछताछ के लिए इनकी तलाश कर रही है। ज्ञात हुआ है कि मृतक के परिजनों की ओर से चांचल थाने में हत्या के आरोप में शिकायत दर्ज करायी गयी है।

मृतक की पत्नी लक्ष्मी दास ने कहा, पति ने शाम को मुझसे कहा था कि वह अपने दोस्तों के साथ पिकनिक में शामिल होगा। इसके बाद वह सर्दियों के कपड़े लेकर घर से निकला। सुबह पड़ोसियों से पता चला कि पति का शव बगीचे में पड़ा है। मैं सोच भी नहीं सकती थी कि नए साल में मैं अपने पति को खो दूंगी। मैं थाने में हत्या की शिकायत दर्ज कराऊंगी। दोषियों को उचित सजा मिलनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *