बंगाल के पूर्व मंत्री ज़ाकिर हुसैन के क़ाफ़िले से टकराई वैन

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के विधायक और पश्चिम बंगाल के पूर्व श्रम राज्य मंत्री जाकिर हुसैन के क़ाफ़िले पर मुर्शिदाबाद के रघुनाथगंज थाने के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 पर मंगलवार को एक वैन ने टक्कर मार दीं। इस सड़क दुर्घटना में तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। इन तीनों का गंभीर हालत में जंगीपुर अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है।मिलीं जानकारी के अनुसार जंगीपुर से विधायक हुसैन अमरपुर स्थित अपने कार्यालय से घर लौट रहे थे।

उसी समय विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य कार ने उनके काफिले को टक्कर मार दी। जाकिर का दावा है कि यह महज हादसा नहीं है। इसके पीछे कोई साजिश हो सकती है। पूर्व मंत्री ने हादसे की पूरी जांच की मांग की। जाकिर ने कहा, “मैं कुछ सेकंड के लिए बच गया। उन्होंने कहा, “मैं मिल से बाहर आ रहा था, एक कार आई और मेरी पायलट कार को टक्कर मार दी। कुछ सेकंड के लिए बच गया।

मेरे तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। मैं घटना की पूरी जांच की मांग करता हूं। रेलवे बम विस्फोट की ठीक से जांच नहीं की गई थी। मैं पूरी जांच चाहता हूं। बता दें इससे पहले संयोग से जाकिर हुसैन समेत 27 लोग पिछले साल फरवरी में हुए एक बम विस्फोट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। लंबे समय तक उनका कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चला। तब से जाकिर को जेड कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *