उत्तर दिनाजपुर : दालखोला नगर पालिका के वाइस चेयरमैन के बेटे ने युवक को मारी गोली

उत्तर दिनाजपुर। उत्तर दिनाजपुर में फिर शुट आउट की घटना में एक युवक घायल हो गया है। तृणमूल उपाध्यक्ष के बेटे और भतीजे पर कार का हॉर्न बजाने को लेकर युवकों के एक समूह पर गोलीबारी करने का आरोप लगाया गया है। मामला उत्तर दिनाजपुर के दलखोला थाने के फरसारा इलाके का है। घटना में गोली लगने से घायल एक युवक का इलाज रायगंज मेडिकल में चल रहा है। घायल के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, उसका नाम तैबुर रहमान, उम्र 22 वर्ष, बिहार के बायसी थाना के पास बंगरा गांव का रहने वाला है।

परिजनों के मुताबिक बुधवार की रात वह कार में बैठकर मोमोज खाने फरसरा चला गया। तभी कार का हार्न बजाने पर आरोपियों ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में नोकझोंक व मारपीट शुरू हो गई। फिर दो स्थानीय युवकों ने कथित तौर पर उन पर गोली चला दी।

एक गोली कार में लगी और तैबुर के हाथ में एक गोली लग गई। उन्होंने घटना में दालखोला नगर पालिका के वाइस चेयरमैन हाजी फिरोज अहमद के भतीजे उनके बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। घायल के परिजनों ने बताया कि उन्होंने दालखोला में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। हालांकि, आरोपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *