मालदा की खबरें || बहुमंजिला आवास में आग लगने से अफरा-तफरी

मालदा। इंग्लिश बाजार नगर पालिका से कुछ ही दूरी पर एक बहुमंजिला आवास में आग लगने से सनसनी फैल गयी। इस बहुमंजिला आवास के नीचे सोने की ज्वेलरी का शोरूम है। उसके ऊपर वहां के निवासी रहते हैं। बताया जा रहा है कि आग बहुमंजिला बेसमेंट में शॉर्ट सर्किट से लगी। शहर के बालूचर इलाके में हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। खबर मिलते ही दमकल की एक गाड़ी और नगर पालिका अध्यक्ष कृष्णेंदु नारायण चौधरी मौके पर पहुंचे। हालांकि फायर ब्रिगेड के प्रयास से आग पर काबू पाया जा सका।

भीषण गर्मी से राहत दिलाने व बिजली सेवा सामान्य करने की उठी मांग

बिजली विभाग की लापरवाही के कारण उत्तरी दरियापुर कंपनी पाड़ा, पचन्नी पाड़ा व सड़क किनारे के कई लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है। छात्राओं की पढ़ाई बाधित हो गयी है। समस्या की जानकारी होने के बावजूद सुजापुर विद्युत आपूर्ति कार्यालय के अधिकारी निष्क्रिय हैं। क्षेत्र में आक्रोश बढ़ता जा रहा है.अतिरिक्त ट्रांसफार्मर देकर अविलंब बिजली सेवा सामान्य करने की मांग की जा रही है।

vlcsnap-2023-08-31-17h10m43s99उत्तरी दरियापुर बाजार क्षेत्र में सुजापुर विद्युत आपूर्ति कार्यालय के अंतर्गत 100 केवी का ट्रांसफार्मर है। अत्यधिक लोड के कारण शाम के बाद लगभग हर दिन फ्यूज उड़ जाता है। नतीजतन पूरे क्षेत्र में अंधेरा छा जाता है। समस्या के कारण छात्रों का अध्ययन बाधित हो रहा है। भाद्र माह की भीषण गर्मी में बिजली की समस्या ने स्थानीय लोगों को परेशानी में डाल दिया है।इस समस्या का शीघ्र समाधान करने की मांग उठायी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *