उत्तर दिनाजपुर : शराबी बेटे ने की पिता की पिटाई, लहूलुहान हालत में छोड़कर भागा

उत्तर दिनाजपुर। मिट्टी की भट्ठी तोड़ने को लेकर हुए विवाद में शराब के नशे में धुत एक बेटे ने अपने 64 वर्षीय पिता की पीटाई कर उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गया। शनिवार की रात रायगंज शहर के पास नोआपाड़ा इलाके में ऐसी अमानवीय घटना से सनसनी फैल गयी. बूढ़ा पिता अपने कमरे में खून से लथपथ पड़ा हुआ था। सब कुछ जानने के बावजूद कोई भी स्थानीय निवासी विरोध करने या लहूलुहान वृद्ध के इलाज की व्यवस्था करने के लिए आगे नहीं आया। खबर पाकर पत्रकार मौके पर पहुंचे।

उनसे सूचना पाकर मौके पर पहुंची रायगंज थाने की पुलिस ने खून से लथपथ घायल वृद्ध को बचाया और रायगंज मेडिकल कॉलेज ले गयी। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, घायल शख्स का नाम विष्णु सरकार और आरोपी लड़के का नाम विश्वनाथ सरकार है. उनका घर रायगंज के बरुआ ग्राम पंचायत के नोआपाड़ा इलाके में है स्थानीय निवासियों ने कहा कि लगभग हर रात, बेटा शराब पीकर घर लौटता था।

विभिन्न बहानों से अपने बूढ़े पिता की पिटाई करता था। इस दिन मिट्टी का चुल्हा तोड़ने को लेकर बेटे ने पिता की लकड़ी के टुकड़े से मारकर हत्या कर दी और उसका सिर फोड़ दिया। बाद में बेटे ने लहूलुहान पिता को गिरते देखा तो वहां से भाग गया। रायगंज थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *