Siliguri News : भारी मात्रा में गांजा के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। एनजेपी थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सिलीगुड़ी न्यू जलपाईगुड़ी थाने के भोला मोड़ इलाके से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया। घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान सिलीगुड़ी के सूर्यसेन कॉलोनी निवासी मंटू सरकार के रूप में की गयी है। उसके पास से 10 पैकेट गाजा बरामद किया गया। इसका वजन 111.400 किलोग्राम है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, गुप्त सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कल देर रात इलाके में छापेमारी की और एक चार पहिया वाहन को रोका। वहां से गाजा के पैकेट बरामद किएगए. वाहन को भी जब्त कर लिया गया है। आरोपी को रविवार को जलपाईगुड़ी कोर्ट भेजा जाएगा।

अवैध साल की लकड़ी के साथ एक गिरफ्तार

7b4eaadf-2064-4a97-b1db-d0d316e265fdसिलीगुड़ी। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए डाबग्राम रेंज के वन अधिकारियों ने सिलीगुड़ी के बर्दवान रोड से सटे इलाके से अवैध साल की लकड़ी के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान सिलीगुड़ी के उदयनगर निवासी आशित दत्त के रूप में की गई है। मालूम हो कि बीती रात। साल की लकड़ी की तस्करी की सूचना मिलने के बाद वनकर्मियों ने इलाके में छापेमारी कर एक मालवाहक वाहन को रोका और वहां से तीन सलकथ ब्लॉग बरामद किया। वन विभाग के मुताबिक, लकड़ी को एक जंगल से काटा गया था। पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *