उत्तरेर अभियान की पहल और तराई लायंस ब्लड बैंक रक्तदान व स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित

सिलीगुड़ी। उत्तरेर अभियान की पहल और तराई लायंस ब्लड बैंक के सहयोग से निःशुल्क स्वास्थ्य जांच और रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। चम्पासारी स्थित श्रीगुरु विद्यामंदिर मैदान में यह कार्यक्रम आयोजित हुई।

इस शिविर में सिलीगुड़ी नगर निगम के मेयर गौतम देव, 46 नंबर वार्ड पार्षद दिलीप बर्मन आदि ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। रक्तदान शिविर के साथ ही योग प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। जिसमें महिला-पुरुषों विभागों में बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के बाद विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए गए।

संत निरंकरी भवन में मेगा रक्तदान शिविर आयोजित

सिलीगुड़ी। संत निरंकरी भवन में मेगा रक्तदान शिविर में सैकड़ों लोगों ने रक्तदान कर कई जिंदगियों को बचाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा स्थित संत निरंकरी सतसंग भवन में रविवार को संत निरंकारी मिशन की ओर से मानव एकता दिवस के उपलक्ष में रक्तदान शिविर सेवा का आयोजन किया गया।

हर साल की तरह इस साल भी संगठन के सदस्यों के साथ ही सैकड़ों लोग यहां रक्तदान करने आए। विशिष्ट अथिति के तौर पर इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर सिलीगुड़ी के डिप्टी मेयर रंजन सरकार ने कहा कि लगभग 28 सालो से यह रक्तदान कार्यकर्म किया जा रहा है। इस महान कार्य के लिेए उन्होंने आयोजकों का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *