Urvashi Rautela

5 लाख की आसमानी नीली पोशाक में कहर बरपाती उर्वशी रौतेला

अनिल बेदाग, मुंबई : वर्षों से अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों से उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। उर्वशी के म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करे तो, उर्वशी रौतेला ने करियर के शुरुआती दिनों में यो यो हनी सिंह के साथ ‘लव डोज’ नामक ब्लॉकबस्टर म्यूजिक वीडियो से अपने शुरुआत की थी।

कुछ समय पहले, उर्वशी रौतेला और यो यो हनी सिंह दोनों ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया था जब दोनों ने एक साथ अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो की घोषणा की।  उनका ‘विग्दियां हीरियां’ नाम का यह दूसरा गाना 15 मार्च को रिलीज होने वाला है।

उर्वशी रौतेला और यो यो हनी सिंह के गाने का फर्स्ट लुक आखिरकार रिलीज हो गया है और यह हर जगह ट्रेंड और वायरल हो रहा है। इस गाने में 5 लाख की आसमानी नीली पोशाक में उर्वशी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि रिलीज से पहले ही लोग इस गाने के लिए काफी बेताब है।

Urvashi Rautela wreaks havoc in sky blue dress worth Rs 5 lakh

फर्स्ट लुक और उर्वशी के साथ फिर से काम करने के बारे में यो यो हनी सिंह ने कहा कि उर्वशी रौतेला दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं इसलिए मैंने उन्हें लवडोज़ में उसे कास्ट किया। मैं ‘लव डोज 2’ विजडियन हीरयान की आगामी रिलीज को लेकर रोमांचित हूं।

‘लव डोज़’ के लिए आखिरी सहयोग एक बड़ी सफलता थी, जिसने रिकॉर्ड तोड़ दिया और एक चार्टबस्टर बन गया था। पिछले 10 वर्षों से सीक्वल की लोगों की मांग बहुत अधिक रही है और आखिरकार, हम इसे प्रशंसकों के लिए पेश कर रहे हैं।

हमें एक बार फिर से एकजुट होकर खुशी हो रही है, हम वहीं से शुरू कर रहे हैं जहां से हमने छोड़ा था। 15 मार्च, 2024 को हमसे जुड़ें, यह गाना ‘लव डोज़’ यात्रा में एक और मनोरंजक अध्याय होने का वादा करता है।

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *