Dead

हुगली के चुंचुरा में किशोर की मौत को लेकर हंगामा

Kolkata Hindi News, हुगली। चुंचुरा के इमामबाड़ा सदर अस्पताल में एक किशोर की मौत को लेकर काफी हंगामा देखने को मिला. परिजनों ने युवक के शव पोस्टमार्टम के लिए नहीं जाने दिया अपने कब्जे में लेकर अस्पताल से  घर ले आये। पोलबार के कामदेवपुर में जमीन से मिट्टी कटने से बड़ा एक गड्ढा  बन गया है, जहां गिरने से इस किशोर मौत हो गई।

किशोर का नाम उस्मान हलदर (14) है। घर पोलबार पुलिस स्टेशन के तहत हरित इलाके में है। मेला देखने के लिए उस्मान  कामदेवपुर स्थित चाचा के घर आया था। उस्मान अपने चचेरे भाइयों के साथ उस खेत में गया, जहां उसका पैर फिसल गया और वह गड्ढे में गिर गया।

इसके बाद पड़ोसी और परिवार के अन्य सदस्य चिल्लाते हुए वहां पहुंचे। कुछ घंटे बाद परिवार के लोगों ने किसी तरह उस्मान को वहां से बचाया और  चुंचुरा के इमामबाड़ा सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिवार वालों का कहना है कि इस मामले में उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसलिए जब शव को पुलिस अस्पताल से पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर ले जाना चाहती थी, तो परिजनों ने शव छीनकर अस्पताल से घर ले आये।

बाद में पोलबार थाने की पुलिस शव को दोबारा पोस्टमार्टम के लिए चुंचुरा स्थित इमामबाड़ा सदर अस्पताल ले आई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *