दिलीप घोष ने चिरपरिचित लय में शुरू किया चुनाव प्रचार

Kolkata Hindi News, कोलकाता। वरिष्ठ भाजपा नेता दिलीप घोष ने अपने नए लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई के पूर्व अध्यक्ष घोष को इस बार बर्धमान-दुर्गापुर सीट पर भारत की 1983 विश्व कप विजेता क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे कीर्ति आजाद के खिलाफ मैदान में उतारा गया है।

नाम की घोषणा के बाद से ही दिलीप घोष को चिरपरिचित लय में जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। आज मंगलवार सुबह को सिटी सेंटर स्थित होटल से निकलकर सुबह की सैर के लिए चतुरंगा मैदान गये और वहां से सिटी सेंटर क्षेत्र का भ्रमण करने के बाद पुनः चतुरंगा मैदान आये। इस दौरान सुबह की सैर करने वालों से उन्होंने  बातचीत की।

बाद में स्थानीय काशीराम ने बस्ती एरिया में दीवार लेखन कार्यक्रम में भाग लिए। फिर दिलीप घोष मेन गेट इलाके में चा पे चर्चा में शामिल हुए। सुबह से ही दिलीप घोष को देखने के लिए आम लोगों से लेकर बीजेपी कार्यकर्ता और समर्को की भीड़ देखी गई।

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए तृणमूल कांगेस और उसके नेता क्या कर रहे है, इसका रिकॉर्ड हमारे पास है, अगर अभी भी नहीं सुधारे तो हम सुधार देंगें। वे घर पर बैठकर टीवी पर चुनाव देखेंगे, तो पुलिस अधिकारी अपना कर्तव्य निभा सकेंगे।

उन्होंने ने चंद्रनाथ सिन्हा को लेकर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि इस मंत्री के पास 41 लाख रुपये बरामद होना छोटी रकम है, इस व्यक्ति ने करोड़ों रुपये का घोटाला किया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह मेदिनीपुर छोड़ने से निराश हैं, घोष ने जवाब दिया, ‘‘बर्धमान-दुर्गापुर भी मेरे लिए एक परिचित क्षेत्र है। मैं हर गांव का दौरा कर चुका हूं।’’ उन्होंने कहा कि मेदिनीपुर के मामले में, पिच और ‘टीम’ दोनों की जानकारी है। भले ही क्षेत्ररक्षक कोई भी हो, मैं बल्लेबाज हूं और मैं अपना प्रदर्शन दिखाने के लिए तैयार हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *