रूमा शर्मा का पाकिस्तानी सिंगर नसीबो लाल के साथ नया गाना लॉन्च

अनिल बेदाग, मुंबई। अभिनेत्री रूमा शर्मा एक बार फिर अपने नवीनतम गीत के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। प्रशंसित पाकिस्तानी गायक नसीबो लाल के साथ मिलकर यह गीत एक संगीतमय उत्कृष्ट कृति होने का वादा करता है जो सीमाओं से परे है। दुबई की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई आगामी रिलीज में भारतीय और पाकिस्तानी प्रतिभा का सहज मिश्रण दिखाया गया है।

रूमा शर्मा, जो परियोजनाओं की अपनी समझदार पसंद के लिए जानी जाती हैं, ने लगातार अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति समर्पण का प्रदर्शन किया है। हिट वेब सीरीज द हनी ट्रैप स्क्वाड में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, जहां उन्होंने बेबो के किरदार को बखूबी निभाया, रूमा ने भारत की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

अपने किरदार के लिए व्यापक प्रशंसा हासिल करते हुए उन्होंने सहजता से दर्शकों और आलोचकों का दिल जीत लिया। अपने आगामी गीत पर विचार करते हुए रूमा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं नसीबो लाल के साथ इस अनूठे सहयोग का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। संगीत कोई सीमा नहीं जानता और मैं इस खूबसूरत परियोजना में योगदान करने के अवसर के लिए आभारी हूं।”

गुणवत्तापूर्ण परियोजनाओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए उन्होंने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में मैं ऐसी भूमिकाएं और परियोजनाएं चुनने में विश्वास करती हूं जो मुझे चुनौती दें और दर्शकों को गहरे स्तर पर प्रभावित करें।”

वैश्विक मंच पर अपना ध्यान केंद्रित करने के साथ रूमा शर्मा अंतरराष्ट्रीय अवसरों और सहयोग की खोज के लिए तैयार हैं। सीमाओं के पार काम करने की उनकी इच्छा मनोरंजन के माध्यम से सांस्कृतिक बाधाओं को पार करने के प्रति उनके समर्पण को रेखांकित करती है।

जैसे ही उनके नवीनतम गीत की रिलीज़ की प्रत्याशा बढ़ती है, प्रशंसक रूमा शर्मा और नसीबो लाल के सहयोग के जादू को प्रत्यक्ष रूप से अनुभव करने के मौके का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

देखते रहिए क्योंकि रूमा शर्मा की कलात्मक यात्रा दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है, संगीत और अभिनय की सार्वभौमिक भाषा के माध्यम से दूरियों को पाट रही है और खुशी फैला रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *