Dr. Jayant Kumar Roy filed nomination from Jalpaiguri Lok Sabha seat.

जलपाईगुड़ी लोकसभा सीट से डॉ. जयंत कुमार रॉय ने दाखिल किया नामांकन

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी।  पूरे देश के साथ उत्तर बंगाल में रंगों का त्योहार होली मनाई जा रही है। मगर होली के दिन भी नामांकन प्रक्रिया चल रही  है। मंगलवार दोपहर जलपाईगुड़ी लोकसभा सीट से पिछली बार के विजयी भाजपा उम्मीदवार डॉ. जयंत कुमार रॉय ने इस साल भी इसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

आज वह पार्टी के जिला अध्यक्ष और चुनाव एजेंटों के साथ जिला शासक और जिले के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय पहुंचे। इससे पहले बीजेपी प्रत्याशी ने सभी को होली की शुभकामनाएं दी और सभी लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने ने कहा कि नामांकन दाखिल करने के प्रक्रिया को आगे बढाने के  लिए आये है।

आज काफी शुभ दिन है, क्योंकि आज जलपाईगुड़ी सहित उत्तर के विभिन्न स्थानों पर रंग खेला हो रहा है.  इसीलिए मैं नामांकन प्रक्रिया के कुछ काम को आगे बढ़ाने के लिए आज चुनाव कार्यालय आया हूं।

हालांकि विश्वस्त सूत्रों ने जानकारी दी है कि जलपाईगुड़ी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार डॉ. जयंत कुमार रॉय ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है, लेकिन अन्य जरूरी जानकारी कागजात, शपथ पत्र जैसे दस्तावेज वह कल भव्य शोभायात्रा निकाल कर जिला निर्वाचन अधिकारी को सौंपेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *