Lomror finds the role of impact player strange

लोमरोर को अजीब लगती है इंपैक्ट प्लेयर की भूमिका

बेंगलुरु : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज महिपाल लोमरोर को इंपैक्ट प्लेयर की भूमिका अजीब लगती है लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को उन्होंने इसे अच्छी तरह से निभाया।

आरसीबी जब 177 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहा था तब उसने यश दयाल की जगह लोमरोर को इंपैक्ट प्लेयर के रूप में उतारा, जिन्होंने 8 गेंद पर 17 रन बनाए और दिनेश कार्तिक (28) के साथ 47 रन जोड़कर अपनी टीम को चार विकेट से जीत दिलाई।

यह पहला अवसर था जबकि लोमरोर इंपैक्ट प्लेयर के रूप में उतरे और उन्हें यह भूमिका अजीब लगी।

लोमरोर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा,” ईमानदारी से कहूं तो जब मैं बल्लेबाजी के लिए गया तो काफी अजीब लग रहा था। इंपैक्ट प्लेयर का नियम ऐसा है कि आपको हर समय तैयार रहना होता है क्योंकि किसी भी समय आपको मैदान पर उतरने के लिए कहा जा सकता है।”

इस 24 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि टीम प्रबंधन ने उन्हें पहले ही बता दिया था कि पंजाब किंग्स के खिलाफ उनका उपयोग स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में किया जा सकता है।

उन्होंने कहा,”जिस तरह से इंपैक्ट प्लेयर के साथ ‘इंपैक्ट’ (प्रभाव) जुड़ा है तो आपको मैदान पर उतरते ही अपना प्रभाव छोड़ना पड़ता है। टीम प्रबंधन ने कल रात इस पर बात की थी। उन्होंने मुझे बताया था कि अगर हम लक्ष्य का पीछा करते हैं तो निचले क्रम में वे मेरा उपयोग कर सकते हैं। इस तरह से मैं मानसिक तौर पर इसके लिए तैयार था।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *