तेजस्वी की शादी से नाराज हुए मामा साधु यादव, भाई तेजप्रताप ने कहा ‘कंस’

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव की शादी से जहां तेजस्वी के मामा साधु यादव नाराज हैं, वहीं शनिवार को तेजप्रताप यादव ने अपने मामा को ‘कंस’ कहते हुए चुनौती दी है। लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप ने शनिवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए चुनौती देते हुए लिखा, “हत्यारे साधु यादव का पुतला दहन छात्र जनशक्ति परिषद द्वारा किया गया। हमारी मां-बहनों की इज्जत को सरेआम बेइज्जत करने वाले उस ‘कंस’ को मेरा खुला निमंत्रण है कि अगर अपनी मां का दूध पिया है तो मैदान में आके करले दो-दो हाथ।”

एक अन्य ट्वीट में तेजप्रताप ने भड़कते हुए अपने अंदाज में लिखा कि, “रुकिए हम बिहार आ रहे हैं तो आपका गर्दा उड़ा देंगे। थोड़ा औकात में रहना सीखिए। पजामा से बाहर आने की कोई जरूरत नहीं है।” उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को साधु यादव ने आरोप लगाया था कि तेजस्वी ने अपने समाज की लड़की से शादी नहीं की। उन्होंने यहां तक कहा दिया था कि यादव समाज अब किसी का पिछलग्गू नहीं है।

उन्होंने यादव समाज से तेजस्वी के बहिष्कार करने की अपील कर दी थी। इस दौरान उन्होंने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को भी काफी भला-बुरा कहा था। बता दें कि तेजस्वी यादव की शादी हाल ही में दिल्ली में हुई है। इस आयोजन में खास दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाया गया था। सूत्रों के मुताबिक मामा साधु को तेजस्वी यादव की शादी में शामिल होने का निमंत्रण नहीं दिया गया था।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight + one =