सोनारपुर में ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत, एक घायल

  • इलाके में तनाव, सड़क जाम कर ग्रामीणों ने किया  प्रदर्शन

कोलकाता। दक्षिण दिनाजपुर जिले के सोनारपुर थाना इलाके में आज सुबह हुई एक दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार सुबह करीब 5:30 बजे सोनारपुर थाने के कालीताला जंक्शन पर हुआ. घटना में विक्की और देबंजन मजूमदार की मौत हो गई।

घटना में गंभीर रूप से घायल एक अन्य बाइक सवार को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबह काम पर जा रहे इन दोनों बाइक सवारों की ट्रक से टक्कर हो गई  घटना के बाद आरोपी हत्यारा चालक ट्रक लेकर भाग गया।

Two bike riders killed, one injured after being hit by a truck in Sonarpur

इलाके के निवासी हत्यारे ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। पथ अवरोध के कारण लंबे समय से इस क्षेत्र की सड़कें जाम रही. शरहवासियों की शिकायत है कि इस इलाके में गाड़ियां काफी तेज स्पीड से चलती है।

पुलिस को सूचना देने के बाद भी कोई फायदा नहीं हो रहा है। इसलिए इलाके के लोग शव लेकर हत्यारे ट्रक छलक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *